ज़ीनत अमान के साथ बिजनेसमैन ने की छेड़छाड़, दी धमकी

90 0
  • आरोपी फरार, अभिनेत्री की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

मुंबई। गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा ज़ीनत अमान ने मुंबई के 38 वर्षीय एक बिज़नसमैन पर प्रताड़ित करने और उनका पीछा करने का आरोप लगाया है। सोमवार को मुंबई पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम  मोहम्मद सरफराज एहसान उर्फ अमर खन्ना है। फिलहाल आरोपी फरार है। अभिनेत्री की शिकायत पर धारा 304 डी (पीछा करने) और आईटी एक्‍ट की धारा 509 (महिला का अपमान करने) के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। बिजनेसमैन पर आरोप है कि उसने अभिनेत्री को व्‍हाट्सएप्‍प पर अश्‍लील वीडियो भेजे और जबरन बात करने का दबाव बनाया।

पुलिस के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते थे, लेकिन उनके बीच कुछ दिन पहले ज़ीनत अमान ने उससे बात करना बंद कर दिया था। इसके बावजूद वह बिजनेसमैन उन्‍हें फोन करता रहा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने कहा है कि उस बिज़नसमैन ने एक्ट्रेस को धमकी दी कि यदि वह उनसे बात नहीं करेंगी तो इसका परिणाम उनके बेटे को झेलना पड़ सकता है।

बता दें कि ज़ीनत अपने जमाने की काफी बोल्‍ड अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं। ज़ीनत के पिता अमानुल्‍लाह ख़ान एक लेखक थे और बतौर सहायक उन्‍होंने ‘मुगल-ए-आज़म’ और ‘पाकीज़ा’ जैसी फिल्‍मों की स्क्रिप्‍ट लिखी। वे अमान नाम से लिखते थे। ज़ीनत जब 13 वर्ष की थीं, तब उनके पिता का निधन हो गया था। जब ज़ीनत ने अपने नाम में ‘अमान’ उपनाम जोड़ लिया।

ज़ीनत अमान ने अपने कॅरियर की शुरुआत एक पत्रकार के रूप में की थी। पत्रकारिता करते हुए उनका रुझान मॉडलिंग की ओर फिर एक्टिंग की तरफ हुआ। मॉडलिंग के दौरान ही उन्‍होंने मिस इंडिया कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा लिया था, जिसमें वे दूसरी रनरअप रही थीं। वे मिस एशिया पैसिफिक भी बनीं। ब्‍यूटी कॉन्‍टेस्‍ट में हिस्‍सा लेने के बाद ज़ीनत अमान ने एक्टिंग की ओर रुख किया। (एजेंसी)

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *