कासगंज के बाद अब अमेठी में हिंसा, फायरिंग में युवक की मौत

20 0
  • जगदीशपुर थाने से चंद कदमों की दूरी पर दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में तनाव

अमेठी। कासगंज के बाद अब अमेठी में दो गुटों में भिड़ंत हो गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में दो गुटों में भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत और 5 लोगों के घायल होने की खबर है। घटना के पीछे दो पक्षों में पुराना विवाद बताया जा रहा है। जगदीशपुर थाने से चंद कदमों की दूरी पर दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मामला बढ़ता देख लोगों ने अपनी दुकानें बंद कर लीं। फिलहाल वहां तनाव की स्थिति बनी हुई है। वारदात के बाद एसपी ने मौके पर पहुंच कर एसओ को लाइनहाजिर कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बाजार में दो पक्षों में लड़ाई हो गई और कई राउंड फायरिंग हुई। जगदीशपुर के बड़ा गांव निवासी अशफाक पुत्र अंसार की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 अन्य घायल बताए जा रहे हैं। घायलों का इलाज सीएचसी जगदीशपुर में चल रहा है। घटना के विरोध में जगदीशपुर कस्बे की सभी दुकानें बंद हैं।डीएम और एसपी मौके पर मौजूद हैं। अफसर लगातार आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक, घटना के पीछे आपसी विवाद बताया जा रहा है। घटना के बाद सैंकड़ों की संख्या में लोग सीएचसी के बाहर मौजूद हैं। फिलहाल अभी किसी भी तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Read More : http://zeenews.india.com/hindi/india/1-dead-and-5-injured-in-a-gangwar-in-amethi-up/369322

Related Post

एलओसी पर जवानों के साथ पीएम मोदी ने मनाई दिवाली, बोले – आप मेरे परिवार की तरह

Posted by - October 19, 2017 0
जम्मू-कश्मीर के गुरेज सेक्टर पहुंचे प्रधानमंत्री, जवानों के साथ दो घंटे बिताए और उनको मिठाई खिलाई नई दिल्‍ली। दिवाली के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *