सीएम के जिले में दुकान पर चढ़कर व्यापारी को मारी गोली

46 0
  • गंभीर हालत में व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, वारदात की वजह फिलहाल ज्ञात नहीं

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिले में अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस के इकबाल को चुनौती दे दी। रविवार को दिनदहाड़े असलहाधारी बदमाशों ने दुकान पर धावा बोलकर एक व्यापारी पर ताबड़तोड़ चार गोलियां बरसा दीं। वारदात झंगहा थानाक्षेत्र के नई बाजार की है। बदमाशों के इस दुस्साहसिक कदम से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई। घायल व्यापारी को तत्काल ब्रह्मपुर पीएचसी लाया गया, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। इस घटना से गुस्साए व्यापारियों ने बाजार बंद कराकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

घटना के बाद गुस्साए व्यापारियों ने बाजार बंद करा दिया

झंगहा थानाक्षेत्र के नई बाजार में दिनेश की हार्डवेयर की दुकान है। रविवार दोपहर अचानक असलहाधारी बदमाशों ने उनकी दुकान पर धावा बोल दिया। जबतक दिनेश कुछ समझते बदमाशों ने ताबड़तोड़ कई गोलियां बरसा दीं। गोली मारने के बाद बदमाश असलहा  लहराते हुए भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर आसपास के व्यापारी  जब पहुंचे तो दिनेश खून से लथपथ वहीं तड़प रहे थे। आनन फानन में लोगों ने व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।  घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर व्‍यापारी भड़क उठे। उन्‍होंने बाजार बंद कर जमकर नारेबाजी शुरू कर दी।

वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की घेराबंदी के लिए पुलिस जगह-जगह चेकिंग शुरू कर दी है। व्यापारी को गोली क्यों मारी गई है, यह फिलहाल पता नहीं चल सका है। हालांकि, कुछ लोग इसे जमीन  के विवाद का मामला बता रहे तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि व्यापारी से कुछ दिन पूर्व ही फिरौती मांगी गई थी। रकम नहीं चुकाने पर  अपराधियों ने गोली मार दी।

Related Post

16 महीनों में 75 जिलों का दौरा करने वाले पहले सीएम बने योगी आदित्यनाथ

Posted by - August 1, 2018 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  उत्तर प्रदेश के ऐसे पहले मुख्यमंत्री बन गए हैं जिन्होंने अपने अबतक के 16 महीनों के…

गुजरात विधानसभा चुनाव दिसंबर में होंगे : निर्वाचन आयोग

Posted by - October 11, 2017 0
अहमदाबादः गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर जारी अटकलों पर चुनाव आयोग ने विराम लगा दिया है। मुख्य निर्वाचन आयुक्त एके जोति…

किसी बीमारी में रसायनिक दवा और जड़ी-बूटी साथ लेने से हो सकता है खतरा

Posted by - October 1, 2018 0
लंदन। अगर आप किसी बीमारी में डॉक्टर से दवा लाते हैं और बुजुर्गों के कहे मुताबिक हर्बल यानी जड़ी-बूटियों से…

CWG : भारत ने 66 मेडल जीतकर रचा इतिहास, अंतिम दिन मिले 7 पदक

Posted by - April 15, 2018 0
बैडमिंटन में सायना ने सिंधू को हराकर जीता गोल्‍ड, किदांबी श्रीकांत को सिल्‍वर से करना पड़ा संतोष गोल्‍ड कोस्‍ट कॉमनवेल्‍थ…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *