इंजीनियरिंग छात्रों का आरोप- शाकाहारी की जगह धोखे से खिलाया बीफ

56 0
  • पुलिनकुन्नू स्थित कॉलेज में 25 जनवरी को सेमिनार में बीफ परोसने का आरोप
  • बिहार के छात्रों ने लगाया आरोप – उन्‍हें बताया गया यह सब्जी से बना कटलेट है

अलप्पुझा। केरल के पुलिनकुन्नू स्थित कोचिन विज्ञान एवं तकनीकी विश्वविद्यालय के एक इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्रों का कहना है कि वे शाकाहारी हैं, लेकिन उन्हें धोखे से बीफ वाला कटलेट खिला दिया गया। छात्रों ने आरोप लगाया है कि उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए उनके साथ ऐसा किया गया। पीड़ितों ने इसकी शिकायत अलप्पुझा के डीएम के पास दर्ज करवाई है।

इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में रहे रहे बिहार के छात्रों ने घटना के बारे में मीडिया से बात करते हुए बताया कि पूरी घटना 25 जनवरी की है। कॉलेज में एक सेमिनार का आयोजन किया गया था। इस दौरान खाने की व्यवस्था भी थी। छात्रों ने कहा कि खाने के वक्त उन्हें कटलेट परोसा गया। उन्हें बताया गया कि कटलेट को उनके लिए सब्जी के तौर पर दिया गया था। कटलेट शाकाहारी है या नहीं, इस बारे में छात्रों ने पूछा तो उनसे कहा गया कि कटलेट शाकाहारी है। छात्र अंगित कुमार और हिमांशु कुमार ने आरोप लगाया कि बार-बार पूछे जाने के बावजूद कॉलेज के अधिकारी यही कहते रहे कि कटलेट सब्जियों से बना है।

खाने के बाद पता चला कटलेट मांसाहारी है
जब उन्होंने कटलेट खाया तो उन्हें उसके मांसाहारी होने के बारे में एहसास हुआ। बाद में दूसरे छात्रों से पता चला कि उनकी थाली में परोसा गया कटलेट बीफ से बना हुआ था। नाराज छात्र मामले की शिकायत लेकर जिलाधिकारी के पास गए और अपनी शिकायत दर्ज करवाई। छात्रों ने कहा कि इस सब की जानकारी कॉलेज के प्रिंसिपल को थी, बावजूद इसके ऐसा हुआ है। प्रभावित छात्रों में से एक ने बताया कि बीफ कटलेट खाने के बाद कई छात्र तनाव में हैं। ये पता चलने पर कि उन्होंने धोखे से बीफ खाया है, कुछ स्टूडेंट्स उल्टी करने की कोशिश करने लगे।

Read More : http://zeenews.india.com/hindi/india/kerela-alappuzha-engineering-students-accuse-college-of-making-them-eat-beef-cutlet/368889

Related Post

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर धमकी, दर्ज कराया केस

Posted by - July 2, 2018 0
मुंबई। पासपोर्ट मामले को लेकर सोशल मीडिया पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्रोल करने का मामला अभी पूरी तरह…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *