दिल्ली में ड्राइवर को गोली मारकर स्कूल बस से नर्सरी के बच्चे का अपहरण

48 0
  • सुरक्षा के कड़े इंतजाम के बावजूद दिनदहाड़े हुई इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के पॉश इलाके श्रेष्ठ विहार में गुरुवार सुबह एक स्कूल बस में से एक बच्चे को किडनैप करने की घटना सामने आई है। बाइक सवार दो बदमाशों ने बस के ड्राइवर को गोली मार दी और इसके बाद वे बस में से एक बच्चे को अगवा कर फरार हो गए। बस विवेकानंद स्कूल की थी।

बता दें कि 26 जनवरी के मद्देनजर पूरी दिल्ली में सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं, जगह-जगह पुलिस पिकेट तैनात हैं। इतनी सुरक्षा के बीच बच्चे का अपहरण होने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, नर्सरी क्लास में पढ़ने वाला बच्चा अपनी बहन के साथ करीब सुबह 7.30 बजे स्कूल बस में सवार हुआ। बस में करीब 15-20 बच्चे थे। बताया जा रहा है कि दो बाइक सवार पीछे से आए और स्‍कूल बस को रोककर उसमें घुस गए। इसके बाद दोनों हमलावरों ने ड्राइवर को गोली मारी और बच्चे को साथ ले गए। हालांकि बस में बच्चे की बहन भी थी, लेकिन बदमाशों ने बहन या किसी अन्‍य बच्चे को कुछ नहीं किया, केवल उसी बच्चे को अपने साथ लेकर फरार हो गए। घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह घटना दिलशाद गार्डेन इलाके में हुई। यह इलाका गाजियाबाद और लोनी की सीमा के नजदीक है। यहां से आसानी से मेरठ या अन्य इलाकों में भी पहुंचा जा सकता है। दिल्ली पुलिस ने यूपी पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित कर दिया है। पीड़ित परिवार तथा अन्य लोगों में इस बात का आक्रोश है कि 26 जनवरी को लेकर पूरी दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था बेहद पुख्ता है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस के साथ अन्य सुरक्षाबल तैनात हैं। जगह-जगह बैरिकेडिंग है और इसके बावजूद इस तरह की घटना हो गई। जानकार बताते हैं कि अगर अपहर्ता दिल्ली की सीमा पार कर गए हैं तो उन्हें खोजना मुश्किल होगा। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि यह अपहरण फिरौती के लिए किया गया है।

Read More : http://zeenews.india.com/hindi/india/delhi-student-kidnap-from-school-bus/367811

Related Post

दिल्ली सरकार के कवि सम्मेलन में कुमार विश्वास को न्योता नहीं

Posted by - January 10, 2018 0
मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कुमार विश्‍वास में और बढ़ीं दूरियां नई दिल्‍ली। आम आदमी पार्टी में आंतरिक कलह थमती नहीं…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *