राज बब्बर के बेटे ने की गुपचुप तरह से सगाई…

29 0

बॉलीवुड एक्टर और यूपी कांग्रेस अध्‍यक्ष राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर ने सोमवार को अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से लखनऊ में सगाई कर ली। प्रतीक ने अपनी सगाई की जानकारी खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। बता दें कि प्रतीक और सान्या बीते 8 साल एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। प्रतीक अपनी सगाई के फंक्शन को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखना चाहते थे, इसीलिए उन्होंने इसकी जानकारी किसी को भी नही दी थी।

जहां प्रतीक फिल्मों में अपने हुनर को आजमा रहे हैं, वहीं सान्या एक राइटर हैं। बता दें कि सान्या राजनीतिक परिवार से ताल्‍लुक रखती हैं। सान्या बसपा नेता पवन सागर की बेटी हैं। पवन सागर बसपा सुप्रीमो मायावती के बेहद करीबी माने जाते हैं।

सूत्रों की मानें तो एंगेजमेंट सेरिमनी लखनऊ के मोहनलालगंज स्थित एक रिजॉर्ट में हुई। वहीं सगाई का फंक्शन भी बहुत ही प्राइवेट तरीके से हुआ।

प्रतीक ने जो फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, उनमें प्रतीक ने ऑफ व्हाइट कुर्ता और पीच कलर की जैकेट पहन रखी है, जो उन पर काफी जंच रहा था। वहीं उनकी मंगेतर सान्या ने गुलाबी लहंगा और हरे रंग की चुन्नी पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद खुबसूरत लग रही थीं।प्रतीक ने इस तस्वीर के नीचे कैप्शन देते हुए लिखा, ‘हां, बस अभी हुआ।’

Related Post

अलविदा श्रीदेवी : राजकीय सम्मान के साथ हुई अंत्येष्टि, उमड़ा बॉलीवुड

Posted by - February 28, 2018 0
दुल्हन की तरह सजाया गया था श्रीदेवी को, पति बोनी कपूर ने दी मुखाग्‍न‍ि मुंबई। करोड़ों लोगों के दिलों पर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *