तो इस वजह से हो सकती है करण को 5 साल की जेल…

30 0

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला बहुचर्चित रियलिटी शो ‘इंडिया नेक्स्ट सुपरस्टार’ को इन दिनों करण जौहर और रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं, लेकिन इस शो में हाल ही में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बाद करण जौहर को जेल तक जाने की नौबत आ सकती है।

दरअसल ‘इंडिया नेक्स्ट सुपरस्टार’ शो के दौरान कमला पसंद पान मसाले का विज्ञापन दिखाना चैनल मालिकों के साथ-साथ धर्मा प्रोडक्शन, एंडमोल प्रोडक्शन कंपनी, कमला पसंद कंपनी के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। यंगस्टर्स ज्यादातर ‘इंडिया नेक्स्ट सुपरस्टार’ शो देखते हैं, इसलिए इस शो के दौरान कमला पसंद को प्रमोट  करना सही नहीं है।

ख़बरों के मुताबिक, सिगरेट एंड अदर टोबैको प्रोडक्ट्स एक्ट (कोटपा) 2003 के तहत चैनल के मालिक और और धर्मा प्रोडक्शन को दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट ने नोटिस जारी किया है। बता दें कि करण को पहली बार कोटपा एक्ट का वॉयलेशन करने नोटिस नहीं जारी हुआ है, इससे पहले भी उन्हें नोटिस भेजा जा चुका है। ऐसी स्थिति में उन्‍हें 5 साल जेल और दो हजार जुर्माना चुकाना पड़ सकता है।

आपको बता दें कि इस शो से जितने भी लोग जुड़े हैं, उन्हें ‘सेरोगेटेड एड’  दिखाने के लिए दोषी पाया गया है। इतना ही नहीं, नोटिस में सभी लोगों से 10 दिन में जवाब मांगा गया है, नहीं तो उनके खिलाफ दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट केस दर्ज कराएगा।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *