कुमार विश्‍वास ने किया तंज – मेरी और शिवपाल की हालत आडवाणी जैसी

19 0
  • कहा – जिन लोगों ने पार्टी को खड़ा करने में खून-पसीना एक किया, उनको किनारे कर दिया

इटावा। समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव के जन्मदिन के मौके पर एक तरफ जहां पार्टी की अंदरूनी कलह सड़कों पर दिखाई दी, वहीं इस दिन को खास बनाने के लिए आयोजित कवि सम्मेलन में भी इसकी झलक दिखी। इटावा में शिवपाल यादव के बर्थडे पर कवि सम्मेलन में पहुंचे आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास की जुबां पर न सिर्फ खुद को पार्टी से किनारे किए जाने का दर्द छलका, बल्कि उन्होंने शिवपाल यादव के प्रति भी संवेदना व्यक्त की।

कुमार जब कविताएं पढ़ रहे थे तो मंच पर शिवपाल यादव मौजूद थे और सामने बड़ी संख्या में लोग उन्हें सुन रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान उन्होंने कहा, ‘मैं और शिवपाल जी अपनी-अपनी पार्टी के आडवाणी हो गए हैं। हम दोनों सिर्फ मुख्यमंत्री बनाने के काम आते हैं।’ इतना ही नहीं, उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। उन्होंने अपने अंदाज में कहा, ‘मेरे लफ्जों पे मरते थे वो अब कहते हैं…मत बोलो’।’ कुमार ने कहा कि जिन लोगों ने पार्टी को खड़ा करने में खून-पसीना एक कर दिया, नेतृत्व ने उनको पार्टी से किनारे कर दिया।

जन्मदिन के मौके पर शिवपाल यादव ने पार्टी में उनकी भूमिका को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि वो सपा में हैं और जो मुलायम सिंह कहेंगे वो करेंगे। नई पार्टी बनाने की अटकलों पर उन्होंने कहा कि वह अब भी सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के साथ हैं और उनकी ‘प्रार्थना’ है कि परिवार फिर से एकजुट हो। वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल को बधाई देने के लिए मीडिया का इस्तेमाल किया।

Read More : https://aajtak.intoday.in/story/kumar-vishwas-shivpal-yadav-birthday-lal-krishna-advani-aap-sp-bjp-1-979735.html

Related Post

यूपी के इन पूर्व CM के पास हैं शानदार सरकारी बंगले, देते हैं महज कुछ हजार किराया

Posted by - May 18, 2018 0
लखनऊ। यूपी के सभी पूर्व सीएम को 15 दिन के भीतर अपने सरकारी बंगले खाली करने होंगे। दरअसल, यूपी मिनिस्टर्स…

पेरू में 7.3 की तीव्रता का भूकंप, 300 किलोमीटर के दायरे में सुनामी की चेतावनी

Posted by - January 14, 2018 0
लीमा। पेरू तट पर रविवार सुबह भूकंप का एक शक्तिशाली झटका महसूस किया गया। इसके बाद एक अमेरिकी एजेंसी ने देश…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *