देर से आने पर डांटा तो 12वीं के छात्र ने प्रिंसिपल को गोलियों से भूना

65 0
  • घर से अपने पिता की रिवाल्‍वर चोरी कर स्‍कूल में लाया था आरोपी छात्र

यमुनानगर। हरियाणा में यमुनानगर के स्वामी विवेकानंद पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल रितु छाबड़ा को 12वीं कक्षा के छात्र ने शनिवार को गोलियों से भून दिया। छात्र अपने पिता की रिवाल्वर चोरी कर लाया था। उसने गोली मारकर भागने की कोशिश की, लेकिन स्कूल के स्टाफ और अन्य लोगों ने उसे पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने पहले तो उसकी पिटाई की फिर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल प्रिसिपल को नजदीक के स्वामी विवेकानंद मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई।

दो दिन पूर्व ही बालिग हुआ है आरोपी छात्र

स्कूल में गोली चलने की सूचना मिलते ही डीएसपी हेडक्वार्टर अनिल गुर्जर व सिटी यमुनानगर थाना प्रभारी ओम प्रकाश स्कूल पहुंच गए। घटना की जानकारी जब रितु छाबड़ा के पति राजेश छाबड़ा व अन्य रिश्तेदारों को मिली तो वे भी स्कूल पहुंच गए और वहां से अस्पताल पहुंचे। डीएसपी हेडक्वार्टर अनिल गुर्जर ने बताया कि छात्र दो दिन पहले ही बालिग हुआ है। उसके पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात के दौरान छात्र के साथ दूसरा लड़का कौन था, इसकी तफ्तीश की जा रही है। उधर सिविल अस्पताल में डॉक्टरों के पैनल से शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया।

ऑफिस में जाकर मारी गोली

स्कूल स्टाफ के अनुसार, स्कूल में देर से आने पर प्रिंसिपल ने छात्र को डांटा था। इससे वह गुस्से में था। सुबह जब प्रिंसिपल अपने कार्यालय में बैठी थीं तो छात्र वहां आया। उसके साथ एक लड़का और था। कार्यालय में घुसते ही उसने प्रिंसिपल पर एक के बाद एक कई गोलियां चलाईं, जिससे वह लहूलुहान होकर अपनी चेयर पर लुढ़क गईं। जब प्रिंसिपल कार्यालय मे गोलियां चलीं तो रिसेप्शन पर बैठे स्टॉफ ने शोर मचा दिया। रिसेप्शन से घटना की एनाउंसमेंट की गई तो सारा स्टॉफ दौड़कर नीचे आ गया और रितु छाबड़ा को तुरंत नजदीक के ही स्वामी विवेकानंद मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल में ले जाया गया। वहां करीब एक घंटे बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। उनके शरीर का एक्स-रे किया गया तो चार गोली शरीर में फंसी मिलीं।

Read More : https://naidunia.jagran.com/national/student-shot-school-principal-in-yamunanagar-of-haryana-1515862

Related Post

गूगल पर बरसे डोनाल्ड ट्रंप, पूछा – ‘ इडियट लिखते ही क्‍यों खुलती है मेरी फोटो ?’

Posted by - August 29, 2018 0
अमेरिकी राष्‍ट्रपति ने गूगल पर लगाया उनकी छवि खराब करने का आरोप, कर सकते हैं कार्रवाई वॉशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्‍ड…

मायावती का बड़ा ऐलान – सपा और बसपा मिलकर लड़ेंगे 2019 का लोकसभा चुनाव

Posted by - May 7, 2018 0
कर्नाटक में जेडीएस की रैली में पहुंचीं मायावती ने कहा – गठबंधन का औपचारिक ऐलान होना बाकी बेंगलुरु। वर्ष 2019 में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *