देर से आने पर डांटा तो 12वीं के छात्र ने प्रिंसिपल को गोलियों से भूना

34 0
  • घर से अपने पिता की रिवाल्‍वर चोरी कर स्‍कूल में लाया था आरोपी छात्र

यमुनानगर। हरियाणा में यमुनानगर के स्वामी विवेकानंद पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल रितु छाबड़ा को 12वीं कक्षा के छात्र ने शनिवार को गोलियों से भून दिया। छात्र अपने पिता की रिवाल्वर चोरी कर लाया था। उसने गोली मारकर भागने की कोशिश की, लेकिन स्कूल के स्टाफ और अन्य लोगों ने उसे पकड़ लिया। गुस्साए लोगों ने पहले तो उसकी पिटाई की फिर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल प्रिसिपल को नजदीक के स्वामी विवेकानंद मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई।

दो दिन पूर्व ही बालिग हुआ है आरोपी छात्र

स्कूल में गोली चलने की सूचना मिलते ही डीएसपी हेडक्वार्टर अनिल गुर्जर व सिटी यमुनानगर थाना प्रभारी ओम प्रकाश स्कूल पहुंच गए। घटना की जानकारी जब रितु छाबड़ा के पति राजेश छाबड़ा व अन्य रिश्तेदारों को मिली तो वे भी स्कूल पहुंच गए और वहां से अस्पताल पहुंचे। डीएसपी हेडक्वार्टर अनिल गुर्जर ने बताया कि छात्र दो दिन पहले ही बालिग हुआ है। उसके पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात के दौरान छात्र के साथ दूसरा लड़का कौन था, इसकी तफ्तीश की जा रही है। उधर सिविल अस्पताल में डॉक्टरों के पैनल से शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया।

ऑफिस में जाकर मारी गोली

स्कूल स्टाफ के अनुसार, स्कूल में देर से आने पर प्रिंसिपल ने छात्र को डांटा था। इससे वह गुस्से में था। सुबह जब प्रिंसिपल अपने कार्यालय में बैठी थीं तो छात्र वहां आया। उसके साथ एक लड़का और था। कार्यालय में घुसते ही उसने प्रिंसिपल पर एक के बाद एक कई गोलियां चलाईं, जिससे वह लहूलुहान होकर अपनी चेयर पर लुढ़क गईं। जब प्रिंसिपल कार्यालय मे गोलियां चलीं तो रिसेप्शन पर बैठे स्टॉफ ने शोर मचा दिया। रिसेप्शन से घटना की एनाउंसमेंट की गई तो सारा स्टॉफ दौड़कर नीचे आ गया और रितु छाबड़ा को तुरंत नजदीक के ही स्वामी विवेकानंद मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल में ले जाया गया। वहां करीब एक घंटे बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। उनके शरीर का एक्स-रे किया गया तो चार गोली शरीर में फंसी मिलीं।

Read More : https://naidunia.jagran.com/national/student-shot-school-principal-in-yamunanagar-of-haryana-1515862

Related Post

विश्‍व रक्‍तदान दिवस : रक्‍तदान करें और बीमारियों से रहें दूर

Posted by - June 14, 2018 0
लखनऊ। आज (14 जून)  को  world blood donor day  है। इस दिन  विश्व स्वास्थ्य संगठन रक्तदान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान चलाता है। जनमानस को…

अयोध्या में भगवान राम की सबसे बड़ी मूर्ति लगाने की तैयारी में योगी आदित्यनाथ

Posted by - October 10, 2017 0
लखनऊ: अयोध्या में रामलला के मंदिर का मसला भले ही सुप्रीम कोर्ट में अटका हो लेकिन विवादित स्थल से थोड़ी ही दूर…

अटलजी के निधन पर पूरे देश में शोक की लहर, 7 दिन के राजकीय शोक की घोषणा

Posted by - August 16, 2018 0
नई दिल्‍ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का दिल्ली के एम्स में गुरुवार शाम पांच बजकर पांच मिनट पर निधन…

लालू की ‘लालटेन’ पर खतरा, EC ने दी पार्टी की मान्यता रद्द करने की चेतावनी

Posted by - April 16, 2018 0
वर्ष 2014-15 की सालाना ऑडिट रिपोर्ट दाखिल न करने पर निर्वाचन आयोग ने जारी किया नोटिस नई दिल्ली। चुनाव आयोग…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *