ओवैसी ने दी सलाह, राजपूतों से सीख लें मुसलमान

50 0

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को भले ही सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिल गई हो लेकिन इसके बावजूद फिल्म का विरोध लगातार जारी है। इस फिल्म के विरोध में वैसे तो कई नाम सामने आए हैं लेकिन इस विरोध में शुक्रवार को एक ऐसा नाम जुड़ा जिसकी शायद ही किसी ने कल्‍पना की होगी। ये नया नाम है ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन के लीडर असदुद्दीन ओवैसी का।

हाल ही में ‘पद्मावत’ के विरोध में सामने आए ओवैसी ने मुसलमानों को राजपूतों से सीख लेने की सलाह दे डाली है। इस सलाह के बाद ओवैसी सुर्ख़ियों में छा गए हैं। ओवैसी ने भंसाली की फिल्म को बकवास बताया है, साथ ही ओवैसी ने अपने समर्थकों से फिल्म न देखने की भी अपील की है।

वहीं अहमदाबाद में महाकाल सेना के अध्यक्ष संजय सिंह राठौर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘डेढ़ साल से फिल्म को लेकर आंदोलन चल रहा है। किसी भी हालत में ये फ़िल्म गुजरात में नहीं चलने देंगे। संजय ने ये भी कहा कि सरकार, फ़िल्म प्रोड्यूसर के बीच लुका-छिपी का खेल चल रहा है।’ संजय ने सुप्रीम कोर्ट के निर्णय पर सवाल उठाते हुए कहा, ‘ख़िलजी को चित्तौड़ जीतने में 6 महीने लगे थे। सुप्रीम कोर्ट कैसे अपना फैसला 6 दिन में सुना सकता है?’

Related Post

जब केबीसी में इस महिला ने बंद की बिग बी की बोलती, दर्शकों का हंसते-हंसते बुरा हाल

Posted by - September 19, 2018 0
मुंबई। केबीसी के मंच पर वैसे तो हर समय अपनी दमदार आवाज से अमिताभ बच्चन ही छाए रहते हैं, लेकिन 18 सितंबर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *