आखिर सैफ क्यों नही चाहते कि इनाया के करीब जाए तैमूर…

46 0

बी-टाउन के स्टार किड्स में सबसे ज्यादा पॉपुलर और क्यूट स्टार किड्स की लिस्ट में सबसे टॉप पर छोटे नवाब के बेटे तैमूर अली खान हैं। अभी तैमूर महज 1 साल के हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है।

तैमूर की एक एक झलक पाने के लिए फैंस उनका घंटों इंतजार करते हैं। तैमूर को कई बार एयरपोर्ट और पार्टी में स्पॉट किया जा चुका है। तैमूर जितने क्यूट हैं, उससे कहीं ज्यादा वो शैतान हो गए हैं। तैमूर की शैतानी से सैफ और करीना तंग आ चुके हैं। शायद यही वजह है कि सैफ अली खान तैमूर को उनकी बहन इनाया के पास ले जाने से बचते हैं क्योंकि इनाया अभी महज 3 महीने की हैं और सैफ को लगता है कि तैमूर खेल-खेल में इनाया को चोट पहुंचा सकते हैं।

वहीं सोहा अली खान का कहना है, ‘तैमूर उस उम्र में हैं जब वह ज्यादा से ज्यादा चीजें जानना चाहते हैं। वह सब कुछ हाथों से पकड़ना चाहते हैं, इस दौरान वह अपने नाखून से खरोंच भी लगा देते हैं। इसी वजह से भाई (सैफ अली खान) जब भी तैमूर को लेकर घर आते हैं तो वह इनाया से दूर ही रखते हैं।

Related Post

उन्नाव रेप केस मुद्दे पर पीएम मोदी से मिलीं प्रियंका

Posted by - April 12, 2018 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम दर्ज करा चुकी हैं। हाल ही में प्रियंका…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *