आखिर क्यों नि:शब्द हुए बिग बी के सामने इजरायल के पीएम

49 0

मुंबई: भारत दौरे पर इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी वाइफ सारा 6 दिन के लिए आए हुए हैं. अपने इस दौरे में  नेतन्याहू ने फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों भी मुलाकात की. बीते दिन गुरुवार को मुंबई के ताज पैलेस होटल में ‘शलोम बॉलीवुड’ नाम का एक फंक्‍शन ऑर्गेनाइजे किया गया था. जिसमें बी- टाउन के कई स्टार मौजूद थे. वही नेतन्याहू अपनी पत्नी सारा के साथ इस फंक्शन में पहुंचे.

इस फंक्शन में नेतन्याहू ने अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, विवेक ओबेरॉय, सुभाष घई और मधुर भंडारकर जैसी मशहूर हस्तियों से मिले साथ ही सेल्फी में नजर भी आये. इतना ही नही नेतन्याहू ने बॉलीवुड स्टार की खूब तारीफ भी की.

नेतन्याहू ने वहां मौजूद सभी बॉलीवुड सितारों को डैडीकेट करते हुए कहा, ‘दुनिया बॉलीवुड से प्यार करती है, इजरायल बॉलीवुड से प्यार करता है.मैं बॉलीवुड से प्यार करता हूं. मुझे लगता था कि मैं बड़ी हस्ती हूं, फिर मुझे अमिताभ बच्चन के जलवे का अहसास हुआ. उनके पास मुझसे 30 मिलियन (3 करोड़) ज्यादा ट्विटर फॉलोअर्स हैं.अब मैं नि:शब्द हूं.’ नेतन्याहू ने कहा कि आप सभी के साथ सेल्फी लेना चाहता हूं. ताकि दुनिया हमारे संबंधों को जाने. आपको मालूम होगा कि दुनिया की सबसे ज्यादा पसंद की गई सेल्फी एलन (शो प्रजेंटर) की थी, जो उन्होंने ऑस्कर्स में ली थी. अब मैं इतिहास बनाना चाहता हूं.’

https://platform.twitter.com/widgets.js

आपको बता दें ये फंक्शन नेतन्याहू की ओर से ऑर्गेनाइज गया था. वही इस फंक्शन में अमिताभ बच्चन स्पेशल स्पीकर के तौर पर शामिल हुए थे.

 

Related Post

हैवी पीरियड से परेशान थी महिला, डॉक्टर को लगा मोटापा है कारण…लेकिन जांच में सामने आई ये सच्चाई

Posted by - December 19, 2018 0
वेस्ट ससेक्स। पीरियड्स के दौरान ज्‍यादा ब्‍लीडिंग होना एक हद तक सामान्य है लेकिन अगर हर बार ऐसा होता है…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *