लखनऊ में कक्षा एक के छात्र को इंटर की छात्रा ने मारा चाकू, हालत गंभीर

26 0
  • घायल छात्र स्कूल के टॉयलेट में लहूलुहान हालत में मिला, पुलिस कर रही मामले की छानबीन

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में भी गुड़गांव के रेयान इंटरनेशनल स्कूल जैसी घटना सामने आई है। यहां के अलीगंज इलाके के ब्राइटलैंड स्कूल में पढ़ने वाले छात्र पर चाकू से वार किया गया है। घायल छात्र स्कूल के टॉयलेट में लहूलुहान पड़ा मिला। आरोप है कि कॉलेज की ही इंटर की छात्रा ने उसके ऊपर चाकू से वार किया। जख्मी छात्र को आनन-फानन में केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

स्‍कूल की प्रिसिपंल रीना मानस ने बताया कि घटना 16 जनवरी की सुबह की है। असेम्बली खत्म होने के बाद क्लास वन ए में पढ़ने वाला रितिक उन्हें लहुलुहान मिला। उन्होंने बताया कि रितिक के पेट और सीने पर किसी धारधार हथियार से वार करने के निशान थे। उन्होंने कहा कि गुड़गांव के रेयान कॉलेज में हुई घटना को देखते हुए हमने कुछ भी न छुपाकर पुलिस और एसपी टीजी आफिस को सबकुछ बता दिया है। उन्होंने कहा कि रितिक ने बताया है कि वो उस लड़की को पहचान लेगा जिसने उस पर वार किया है। उन्होंने कहा कि वो भी अपने स्तर से उस लड़की पता लगाने की कोशिश कर रही हैं।

उधर, रितिक ने ट्रॉमा सेंटर में होश में आने के बाद बताया कि मंगलवार को असेम्बली खत्म होने के बाद उसको एक दीदी, जिसके बाल कटे हुए थे, दूसरी मंजिल पर बने बाथरुम में ले गई। वहां पहले उसे जमकर मारा-पीटा और फिर उस पर किसी नुकीली चीज से वार किया। प्रिसिंपल ने बताया कि रितिक के पेट और छाती पर कटे के निशान हैं और वह अब ठीक है।

रीना मानस ने बताया कि बुधवार सुबह पुलिस चौकी चौकी इंचार्ज आए थे और उन्होंने दूसरी मंजिल पर स्थित बाथरूम को सील कर दिया है। उन्होंने बताया कि स्कूल में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे काम कर रहे हैं, लेकिन बाथरूम के पास कोई कैमरा नहीं लगा था जिसकी वजह से अभी तक उस लड़की की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। स्कूल की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। छात्र के परिवार से कुछ लोग अलीगंज थाने तहरीर देने पहुंचे हैं।

Read More : https://www.jagran.com/uttar-pradesh/lucknow-city-a-inter-class-girl-student-attack-on-class-one-student-in-lucknow-serious-condition-17372631.html

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *