तोगड़िया का अब सीधे पीएम मोदी पर निशाना, संजय जोशी की सीडी को भी बताया साजिश

33 0

अहमदाबाद। वीएचपी के अंतरराष्‍ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगडि़या ने एक बार फिर अपने खिलाफ साजिश किए जाने का आरोप लगाया है। इस बार उन्होंने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेकर उन पर हमला बोला है। तोगड़िया ने अस्पताल से डिस्‍चार्ज होने के बाद कहा, ‘अहमदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच के जॉइंट कमिश्नर जेके भट्ट उनके खिलाफ हो रही साजिश में प्रधानमंत्री मोदी के साथ मिले हुए हैं।’ तोगड़िया का आरोप है कि पीएम और जेके भट्ट पिछले 15 दिनों से आपस में फोन से संपर्क में थे।

वीएचपी के नेता ने कहा है कि उनके दावे की पुष्टि के लिए जेके भट्ट के पिछले दो हफ्तों के फोन कॉल रिकॉर्ड खंगाले जाने चाहिए। तोगड़िया ने कहा कि भट्ट की इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल की जांच होनी चाहिए। तोगड़िया ने अहमदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच को कॉन्सपिरेसी ब्रांच करार दिया। उनका आरोप है कि क्राइम ब्रांच ने उनके बारे में चुनिंदा वीडियो टीवी चैनल्स को दिए। उन्होंने कहा कि वह क्राइम ब्रांच पर कानूनी कार्रवाई करेंगे।

‘संजय जोशी की सीडी का सच बताऊंगा’

मोदी विरोधी माने जाने वाले बीजेपी नेता संजय जोशी की कथित सेक्स सीडी सामने आने के बाद उनका राजनीतिक कॅरियर चौपट हो गया था। तोगड़िया ने इस मामले का भी जिक्र किया और कहा कि उन्हें सब मालूम है कि यह सीडी किसने और कहां पर बनाई थी। तोगड़िया ने कहा है कि वह इस सीडी की जांच करने वालों में थे। वह आने वाले दिनों में इस सीडी के राज दुनिया के सामने रखेंगे। उन्होंने फिर से आरोप लगाया कि उन्हें और उनके करीबियों को जान-बूझकर परेशान किया जा रहा है।

यह है पूरा मामला

आपको याद दिला दें कि राजस्थान की एक अदालत से गिरफ्तारी का वॉरंट सामने आने के बाद प्रवीण तोगड़िया रहस्यमयी अंदाज में गायब हो गए थे। वह करीब 11 घंटे बाद बेहोशी की हालत में मिले थे। उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अगले दिन अस्पताल से उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और कहा था कि उनके एनकाउंटर की साजिश हो रही है। उन्होंने केंद्र सरकार के मुखिया पीएम नरेंद्र मोदी और अहमदाबाद पुलिस पर अपने खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया।

Read More : https://aajtak.intoday.in/story/pravin-togadia-alleges-pm-narendra-modi-conspirating-against-him-1-978409.html

Related Post

ट्विवटर ने माना, बिना मंजूरी सार्वजनिक की यूजर्स की लोकेशन

Posted by - November 25, 2017 0
ट्विटर ने डोनाल्‍ड ट्रंप और जर्मनी के चांसलर एंजेला मर्केल नाम के 45 फर्जी अकाउंट बंद किए सैन फ्रांसिस्को। माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट…

Whatsapp का मास्टर बना देंगी आपको ये Tricks, ऐसे जानें आपको किसी ने ब्लॉक किया है नहीं

Posted by - September 23, 2018 0
नई दिल्ली। वैसे तो आपको Whatsapp के कई ट्रिक्स मालूम होंगे लेकिन ब्लॉकिंग को लेकर कई लोग कंफ्यूज रहते हैं।…

सवर्णों का भारत बंद : बिहार-मध्य प्रदेश में व्यापक असर, कई जगह पथराव व जाम, ट्रेनें रोकीं

Posted by - September 6, 2018 0
नई दिल्‍ली। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटते हुए SC/ST एक्ट में संशोधन कर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *