अब 25 जनवरी को नहीं रिलीज होगी ‘पद्मावत’

45 0

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज डेट जब से फाइनल हुई है, तबसे उसकी मुश्किलें बढ़ती जा रही है एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट बदलने की बात सामने आ रही है.

‘मिड डे’ में छपी खबर के मुताबिक, फिल्म ‘पद्मावत’ जो 190 करोड़ के बजट में बनी है,  अब 25 जनवरी को नहीं बल्कि 24 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म मेकर्स ने फिल्म तय डेट से एक दिन पहले रिलीज करने का फैसला लिया है।

मुंबई के GA मल्टीप्लेक्स के मालिक मनोज देसाई ने ‘पद्मावत’ की रिलीज डेट चेंज करने के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि  ‘पैडमैन’ 25 जनवरी को रिलीज होगी, इसीलिए ‘पद्मावत’ को एक रात पहले ही रिलीज कर दिया जाएगा। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि डिस्ट्रिब्यूटर्स ने फिल्म ‘पद्मावत’ को  24 जनवरी  की  शाम 9.30 बजे रिलीज करने का फैसला लिया है।

मनोज देसाई ने ये भी कहा कि यह शो पेड प्रिव्यू होगा। यह एक स्पेशल स्क्रीनिंग होगी। इस फिल्म को पूरे देश के थियेटरों में एक साथ 24 की शाम 9:30 पर दिखाया जाएगा। आमतौर पर किसी भी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पेड नहीं होती है लेकिन ‘पद्मावत’ ने अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा कि फिल्म मेकर फिल्म को लेकर काफी कॉन्फिडेंट हैं।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *