हिना को पछाड़ शिल्पा शिंदे बनीं बिग बॉस-11 की विजेता

220 0

मुंबई। बिग बॉस-11 को अपना विनर मिल चुका है, शिल्पा शिंदे के सिर पर विनर का ताज सजा है। फिनाले में उन्होंने हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को पीछे छोड़ दिया। हिना खान फर्स्ट रनर अप रहीं, वहीं विकास गुप्ता सेकंड रनर अप रहे। शिल्पा को 44 लाख रुपये इनाम के तौर पर मिले हैं। सीजन की शुरुआत से ही शिल्पा मजबूत कंटेस्टेंट रही हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त रही हैं। शिल्पा के शो जीतने के बाद उनके भाई आशुतोष ने ट्विटर पर उनके संग सेल्फी पोस्ट की है।

फिनाले में जनता को लाइव वोटिंग का भी मौका दिया गया था। 10 मिनट के लिए वोटिंग लाइन्स खोली गई थीं। बता दें कि फिनाले शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर खबरें आने लगी थीं कि शिल्पा जीत जाएंगी। यह सब देखते हुए उनके भाई आशुतोष ने ट्विटर पर लिखा कि अफवाहों पर ध्यान ना दें और लाइव वोटिंग के लिए तैयार रहें।

फिनाले में उन्होंने विकास गुप्ता के साथ ‘मैं नागिन तू सपेरा’ गाने पर डांस किया। आपको बता दें कि विकास के साथ शिल्पा का शो से पहले से ही 36 का आंकड़ा रहा है। बिग बॉस की शुरुआत के 5 हफ्ते शिल्पा ने विकास को बहुत परेशान भी किया था और इसके बाद विकास ने घर से भागने की कोशिश भी की थी।

ओवरकॉन्फिडेंट होने का भी लगा आरोप

शिल्पा शो में बार-बार यह कहती सुनाई देती थीं कि उनके फैंस उन्हें बचा लेंगे। इसके लिए सलमान ने भी उन्हें चेतावनी दी थी कि इतना ओवर कॉन्फिडेंट होना सही नहीं है क्योंकि हिना और विकास के भी बाहर बहुत से फैंस हैं।

Related Post

प्रद्युम्न मर्डर : सीबीआई के रडार पर आए एसआईटी के 4 सदस्यों से पूछताछ

Posted by - November 14, 2017 0
गुरुग्राम के रेयान स्कूल में हुए प्रद्युम्न मर्डर केस की जांच के दौरान सबूतों से छेड़छाड़ के आरोप में सीबीआई…

परिवर्तन रैली में बोले पीएम – कर्नाटक से खत्म करेंगे कांग्रेस कल्चर

Posted by - February 4, 2018 0
प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा ऐलान- कर्नाटक में येदियुरप्पा होंगे बीजेपी के सीएम उम्मीदवार बेंगलुरु। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को बेंगलुरु…

राहुल गांधी ने किया पीएम मोदी पर सीधा हमला, बोले – ‘वह खुद में भ्रष्टाचार’

Posted by - May 19, 2018 0
कांग्रेस अध्‍यक्ष ने येदियुरप्पा की सरकार गिरने के बाद प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा व संघ पर साधा निशाना नई दिल्ली। कर्नाटक…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *