हिना को पछाड़ शिल्पा शिंदे बनीं बिग बॉस-11 की विजेता

103 0

मुंबई। बिग बॉस-11 को अपना विनर मिल चुका है, शिल्पा शिंदे के सिर पर विनर का ताज सजा है। फिनाले में उन्होंने हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा को पीछे छोड़ दिया। हिना खान फर्स्ट रनर अप रहीं, वहीं विकास गुप्ता सेकंड रनर अप रहे। शिल्पा को 44 लाख रुपये इनाम के तौर पर मिले हैं। सीजन की शुरुआत से ही शिल्पा मजबूत कंटेस्टेंट रही हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त रही हैं। शिल्पा के शो जीतने के बाद उनके भाई आशुतोष ने ट्विटर पर उनके संग सेल्फी पोस्ट की है।

फिनाले में जनता को लाइव वोटिंग का भी मौका दिया गया था। 10 मिनट के लिए वोटिंग लाइन्स खोली गई थीं। बता दें कि फिनाले शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर खबरें आने लगी थीं कि शिल्पा जीत जाएंगी। यह सब देखते हुए उनके भाई आशुतोष ने ट्विटर पर लिखा कि अफवाहों पर ध्यान ना दें और लाइव वोटिंग के लिए तैयार रहें।

फिनाले में उन्होंने विकास गुप्ता के साथ ‘मैं नागिन तू सपेरा’ गाने पर डांस किया। आपको बता दें कि विकास के साथ शिल्पा का शो से पहले से ही 36 का आंकड़ा रहा है। बिग बॉस की शुरुआत के 5 हफ्ते शिल्पा ने विकास को बहुत परेशान भी किया था और इसके बाद विकास ने घर से भागने की कोशिश भी की थी।

ओवरकॉन्फिडेंट होने का भी लगा आरोप

शिल्पा शो में बार-बार यह कहती सुनाई देती थीं कि उनके फैंस उन्हें बचा लेंगे। इसके लिए सलमान ने भी उन्हें चेतावनी दी थी कि इतना ओवर कॉन्फिडेंट होना सही नहीं है क्योंकि हिना और विकास के भी बाहर बहुत से फैंस हैं।

Related Post

उइगुर मुस्लिमों के बाद अब ईसाइयों पर चीन सरकार की नजरें टेढ़ीं, हेनान प्रांत में कार्रवाई

Posted by - September 11, 2018 0
बीजिंग। पाकिस्तान से लगे जिनजियांग प्रांत के उइगुर मुसलमानों पर तमाम प्रतिबंध लगाने के बाद चीन की सरकार की नजर…

अमेरिका में बंदूकधारी ने 5 लोगों की हत्या कर की खुदकुशी, पहुंचा था पत्नी के साथ

Posted by - September 13, 2018 0
बेकर्सफील्ड। अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य के बेकर्सफील्ड में एक शख्स ने गोली चलाकर 5 लोगों को मौत की नींद सुला…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *