ग्रेटर नोएडा में अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज जितेंद्र मान की गोली मारकर हत्या

40 0
  • हत्‍या के बाद 48 घंटे तक ग्रेटर नोएडा की एवीजे हाइट्स सोसायटी के फ्लैट में पड़ा रहा शव

नोएडाअंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज जितेंद्र मान की ग्रेटर नोएडा की एवीजे हाइट्स सोसायटी में गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद 48 घंटे तक उनका शव फ्लैट में पड़ा रहा। उनके सिर और पीठ में 4 गोलियों के निशान मिले हैं। मोबाइल ऑफ होने के कारण शुक्रवार दोपहर में जितेंद्र का चचेरा भाई फ्लैट पर पहुंचा तो घटना का पता चला। कमरे से शराब और कोल्ड ड्रिंक की बोतल, एक खाली ग्लास बरामद हुआ है। फ्लैट की चाबी और मृतक का मोबाइल गायब है। एक युवती व कुछ लोगों पर शक जताया गया है। परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस कुछ संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुनीति ने बताया कि मूलरूप से अलीपुर (दिल्ली) निवासी जितेंद्र मान (27) जीटा-1 स्थित एवीजे हाइट्स सोसायटी के एच-606 नंबर के फ्लैट में रहते थे। वह जूनियर व सीनियर कैटेगरी में रूस, क्यूबा, फ्रांस और उज्बेकिस्तान में मेडल जीत चुके हैं। फिलहाल वह एयरफोर्स में तैनात थे। इन दिनों छुट्टी पर थे। वह अल्फा-1 कमर्शल बेल्ट स्थित कसाना टावर में अल्टीमेट फिटनेस अकैडमी में जिम ट्रेनर भी थे।

पुलिस के अनुसार, जांच में पता चला है कि वह 10 जनवरी को जिम गए थे, लेकिन उसके बाद से नहीं पहुंचे। वह सुबह और शाम जिम जाते थे। जिम संचालक नितिन ने पुलिस को बताया कि 11 जनवरी को भी जब वह जिम नहीं आए, तब उन्होंने उन्हें कॉल किया, लेकिन मोबाइल बंद था। शुक्रवार सुबह उन्होंने जितेंद्र मान के जिम न आने की बात उनके चचेरे भाई प्रीतम को बताई। प्रीतम ने शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे सोसायटी में जाकर देखा तो फ्लैट पर ताला लगा था। प्रीतम के पास भी एक चाबी थी, जिसकी मदद से दरवाजा खोल कर देखा तो जितेंद्र का शव बेड पर पड़ा मिला। कपड़ों की हालत से लग रहा है कि गोली मारने से पहले हाथापाई भी हुई होगी।

Read More : https://navbharattimes.indiatimes.com/state/uttar-pradesh/noida/boxer-killed-in-noida/articleshow/62478927.cms

Related Post

पीएनबी महाघोटाला : पूर्व डिप्टी मैनेजर शेट्टी समेत तीन लोग सीबीआई की गिरफ्त में

Posted by - February 17, 2018 0
सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने शेट्टी, मनोज खराट और हेमंत भट्ट को 14 दिन की रिमांड पर भेजा आईटी डिपार्टमेंट…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *