अरब सागर में ओएनजीसी का हेलिकॉप्टर क्रैश, 4 शव बरामद

65 0
  • हेलिकॉप्टर पर सवार थे कुल 7 लोग, इनमें 5 ओएनजीसी के कर्मचारी थे

मुंबई। मुंबई तट से करीब 30 नॉटिकल मील की दूर अरब सागर में ओएनजीसी कर्मचारियों को लेकर जा रहा एक हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। इस हेलिकॉप्टर पर 7 लोग सवार थे और वह कंपनी के नॉर्थ फील्ड की ओर जा रहा था। कोस्ट गार्ड ने पवन हंस कंपनी के इस हेलिकॉप्टर का कुछ मलबा बरामद कर लिया है। समुद्र से 4 शव भी निकाले गए हैं। इनमें से एक शव की पहचान पंकज गर्ग के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि दाऊफिन एन3 हेलिकॉप्टर ने जुहू से शनिवार सुबह 10:20 पर उड़ान भरी थी। हेलिकॉप्टर को 10:58 पर लैंड करना था। सूत्रों के मुताबिक, सुबह 10:30 पर एटीसी और हेलिकॉप्टर के बीच संपर्क टूट गया। इस हेलिकॉप्टर का रजिस्ट्रेशन नंबर वीटी-पीडब्ल्यूए है। हेलिकॉप्टर पर सवार 7 में से 5 लोग ओएनजीसी के कर्मचारी और दो पायलट थे। ये कर्मचारी काम पर जा रहे थे।

इस बीच पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने हादसे के संबंध में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण से बात की है ताकि बचाव अभियान को तेज किया जा सके। नौसेना ने बताया कि उसने हेलिकॉप्टर की तलाश के लिए अपनी स्टील्थ पनडुब्बी आईएनएस टेग तैनात की है। साथ ही टोही विमान पी8आई को भी खोज के लिए लगाया गया है। लापता यात्रियों की तलाश के लिए अबतक 5 शिप, 2 डॉर्नियर और 2 हेलिकॉप्टरों को लगाया गया है।

Read More : https://navbharattimes.indiatimes.com/metro/mumbai/other-news/ongc-helicopter-missing-in-arabian-sea-mumbai/articleshow/62485206.cms

Related Post

हाईकोर्ट की परीक्षा में सेटिंग का भंडाफोड़, गोरखपुर में 13 लोग गिरफ्तार

Posted by - November 13, 2017 0
इलाहाबाद में गिरफ़्तारी होने के बाद खुली गोरखपुर में परीक्षा में सेंधमारी की पोल गोरखपुर। हाईकोर्ट के ग्रुप सी और…

आजादी के बाद पहली बार ठाकुरों के इस गांव में घोड़ी पर पहुंचा कोई दलित दूल्हा

Posted by - July 16, 2018 0
कासगंज जिले के निजामपुर गांव में संगीनों के साए में निकली दलित संजय जाटव की बारात कासगंज। छह महीने तक…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *