‘बेलन वाली बहू’ आपको डराने नही बल्कि गुदगुदाने आ रही है…

345 0
  • सिर्फ वही सीरियल करती हूं जिसका कांसेप्ट व स्क्रिप्ट अच्छी हो : भावना
  • कलर्स चैनल पर आने वाले शो बेलन वाली बहू के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे सुधीर और भावना

लखनऊ। कलर्स चैनल जल्द ही आप सभी को हंसाने और गुगुदाने के लिए लेकर आ रहा है ऐसा शो, जो ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर होगा। इस शो का नाम है ‘बेलन वाली बहू’ जिसमें दिखाया गया है कि एक मध्यम वर्ग परिवार में आने वाली दिक्कतों का हंसते हुए सामना कैसे किया जाता है। यह सीरियल 15 जनवरी से कलर्स पर रात 10:30 बजे से शुरू होगा।

लखनऊ के ताज होटल में शुक्रवार को हुई एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान इस शो के जाने-माने कलाकार सुधीर पांडे और भावना बलसावर मौजूद थे। सुधीर और भावना ने बताया कि यह सीरियल बाकी सीरियलों से बिल्कुल अलग है। यह सीरियल ड्रामा और कॉमेडी का कॉम्बो है।

 

इस सीरियल में मुख्य किरदार के रूप में क्रिस्टल डिसूजा, धीरज सरना, भावना बलसावर, मुश्ताक खान, सिकंदर खरबंदा पारिजात, श्रद्धा जायसवाल और सुनयना फौजदार नजर आएंगे।

भावना ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि इस सीरियल में अवस्थी परिवार की कहानी है। परिवार का हर सदस्य हंसमुख है। भावना ने बताया कि इस सीरियल में वह एक बेलन वाली बहू की सास का किरदार निभा रही हैं। पूरे सीरियल में उनकी बहू अपने बेलन से गुल खिलाती नजर आएगी। ‘बेलन वाली बहू’ नाम सुनने में भले ही अटपटा लगे, लेकिन इस नाम के पीछे असल वजह क्या है, इसका खुलासा तो सीरियल देखने के बाद ही होगा। इस सीरियल में क्रिस्टल डिसूजा बेलन वाली बहू के किरदार में नजर आएंगी।

the2ishindi.com की रिपोर्टर प्रिया गौड़ ने जब भावना से इंटरव्यू के दौरान पूछा कि आप अभिनय की दुनिया में पिछले 25 साल से हैं, इसके बावजूद आपने बहुत गिने-चुने ही सीरियल किए तो उन्होंने इसका बखूबी दिया। उन्‍होंने कहा – ‘मुझे शुरू से ही अभिनय करना पसंद नहीं था, उसके बावजूद मैं अभिनय से जुड़ी क्योंकि मेरे पैरेंट्स इस फील्ड से थे। और रही बात कि मैंने अपने कॅरियर में गिने-चुने सीरियल क्‍यों किए तो बता दूं कि मैं सिर्फ वही सीरियल करती हूं जिसका कांसेप्ट और स्क्रिप्ट अच्छी हो।’ जब भावना से पूछा गया कि इस सीरियल के माध्यम से आप क्या सन्देश देना चाहती हैं तो उन्होंने कहा – ‘इस सीरियल में आप देख सकते हैं कि मुश्किल समय का मुस्‍कराते हुए सामना करना चाहिए।’

वहीं, सुधीर पांडेय से जब लखनऊ शहर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘जैसा हम सभी जानते हैं कि लखनऊ नवाबों और तहजीब का शहर है तो इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता। यहाँ के लोगों को देखकर आपको इस बात का प्रमाण मिल जाएगा।’ सुधीर पांडेय ने कहा कि लखनऊ में सबसे ज्यादा पसंदीदा कोई चीज़ है तो वह है टुंडे के कबाब, जो लखनऊ के मुकाबले कहीं और नहीं मिल सकते हैं।

Related Post

छोटे पर्दें के बाद अब बॉलीवुड में जमेगा सुनील का सिक्का, सलमान संग इस फिल्म में आएंगे नजर

Posted by - April 21, 2018 0
मुंबई। जहां एक तरफ कपिल शर्मा के ऊपर से मुसीबत के बदल छंटने का नाम नहीं ले रहे हैं, वहीं दूसरी…

मेवाड़ के पूर्व राजघराने ने सेंसर बोर्ड पर उठाए सवाल

Posted by - January 1, 2018 0
·        महेंद्र सिंह ने कहा – फिल्म ‘पद्मावती’ को हरी झंडी देने में काफी ज़ल्दबाजी दिखाई सेंसर बोर्ड ने मुंबई। फिल्म निर्माता…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *