बक्‍सर में सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर हमला, कुछ सुरक्षाकर्मी घायल

19 0
  • विकास समीक्षा यात्रा पर जिले के दौरे पर थे नीतीश, सीएम को सुरक्षित निकाला गया

बक्सर। बिहार के बक्सर जिले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर कुछ ग्रामीणों ने हमला कर दिया। मुख्यमंत्री यहां ‘विकास समीक्षा यात्रा’ के दौरान पहुंचे थे। मुख्यमंत्री के काफिले पर पथराव किया गया। उन्हें सुरक्षित निकाल लिया गया, लेकिन काफिले में शामिल कुछ सुरक्षाकर्मी घायल हो गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्रामीण चाह रहे थे कि मुख्यमंत्री दलित बस्ती का दौरा करें, जिसे लेकर सहमति न बन पाने के चलते नाराज लोगों ने पथराव किया। गांव के लोगों का कहना था कि विकास केवल मुख्यमंत्री को दिखाने के लिए हुआ, गांव के ही दूसरे हिस्सों में कोई काम नहीं हुआ। घटना के बाद सीएम नीतीश कुमार को गांव से सुरक्षित निकालकर वहां से दो किलोमीटर दूर एक फॉर्म पर ले जाया गया, जहां उनकी एक सभा होनी थी।

बाद में डुमरांव प्रखंड में एक जनसभा को संबोधित करने गए नीतीश इससे बेफिक्र दिखे और कहा, ‘राज्य की प्रगति को लेकर मेरी प्रतिबद्धता से कुछ लोग परेशान हैं। वे लोगों को गुमराह करने और उकसाने की कोशिश करते हैं, लेकिन लोगों को इस तरह की छोटी चीजों को लेकर व्यग्र नहीं होना चाहिए।’ बता दें कि मुख्यमंत्री पिछले 12 दिसंबर से राज्यव्यापी दौरे पर हैं। उनके इस दौरे का मकसद राज्य सरकार द्वारा पिछले कुछ सालों के दौरान शुरू की गई विकास योजनाओं का जमीनी स्तर पर जायजा लेना है।

Read More : https://khabar.ndtv.com/news/bihar/bihar-cm-nitish-kumars-convoy-attacked-in-buxar-1799271

Related Post

भारत की जवाबी कार्रवाई से डरा पाक, BSF से लगाई फायरिंग रोकने की गुहार

Posted by - May 20, 2018 0
जम्‍मू-कश्‍मीर बॉर्डर पर गोलीबारी का BSF ने दिया मुंहतोड़ जवाब, पाकिस्तानी बंकर किया तबाह नई दिल्ली। सीमा सुरक्षा बल यानी BSF…

भारत में कहीं भी बर्दाश्त नहीं किए जा सकते जिन्ना : योगी आदित्यनाथ

Posted by - May 3, 2018 0
लखनऊ। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) के छात्रसंघ दफ्तर में पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर लगे होने से…

प्रद्युम्न मर्डर : घर पहुंचा अशोक, बोला- जबरन कबूल कराया गया जुर्म

Posted by - November 23, 2017 0
गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न मर्डर केस में गिरफ्तार आरोपी बस कंडक्टर अशोक कुमार 76 दिनों तक…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *