अली अब्बास

अब्बास ने जताई इच्छा, करना चाहते है इस खान के साथ काम

138 0

फिल्म इंडस्ट्री के ‘दबंग (dabang) ’ सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की वजह से ख़बरों में छाए हुए हैं, वहीं इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफ़र ने इंडस्ट्री को लगातार ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी हैं। इसकी वजह से लोगों में उनकी फिल्म की डिमांड बढ़ गई है।

हाल ही  में अब्बास ने खुलासा किया है कि वो अब दो सुपरस्टार के साथ फिल्म बनाने पर विचार कर रहे हैं। ये दो सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि किंग खान और दबंग खान हैं। अली अब्बास ने कहा, वह शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर एक कॉमेडी फिल्म बनाना चाहते हैं। इसके लिए सबसे जरूरी है कि फिल्म की स्क्रिप्‍ट अच्छी होनी चाहिए।

आपको बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ अली अब्बास की सलमान खान के साथ दूसरी फिल्म थी। इससे पहले उन्होंने ‘सुल्तान’ में सलमान के साथ काम किया है। अली ने दोनों खान कलाकारों की तारीफ़ करते हुए कहा,  ‘शाहरुख और सलमान के बीच तालमेल बहुत अच्छा है। दोनों ने फिल्मों में पहले भी साथ काम किया है। दोनों काफी वक्त से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। दोनों को एक साथ बात करते हुए सुनना हमेशा सुखद होता है। इतना ही नहीं, अब्बास ने कहा कि दोनों एक साथ अगर फिल्म में नजर आएंगे तो ये फिल्म ब्लाक बस्टर होगी।

Related Post

अगर जरूरत से ज्यादा आता है पसीना तो हो जाएं सावधान ! इन बीमारियों के हो सकते हैं संकेत

Posted by - September 22, 2018 0
नई दिल्ली। गर्मी में सामान्य पसीना आना तो ठीक है, लेकिन अधिक पसीना आए तो सावधान हो जाएं। ज्यादा पसीना…

नेहा ने बॉयफ्रेंड संग गाया ये रोमांटिक सोंग्स,15 घंटे के अंदर 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज

Posted by - April 18, 2018 0
मुंबई। सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांशु कोहली का रिश्ता किसी से छिपा नही है। सोशल मीडिया पर अक्सर इन दोनों की तस्वीरें साथ में…

‘संजू’ के निर्माताओं को मिली अंडरवर्ल्ड डॉन से लीगल नोटिस, कहा मांगें माफ़ी

Posted by - July 27, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’  कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही है। इसकी वजह और कोई नहीं, बल्कि जेल में…

13 मई : धनु अपना काम खुद करने की कोशिश करें, सफलता के लिए वृश्चिक बढ़ाएं प्रयास

Posted by - May 13, 2018 0
एस्ट्रो मिश्रा मेष : आज काम का दबाव रहेगा जिससे थोड़ा आपको चिंता भी होगी। अजीब तरह की नर्वसनेस के शिकार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *