विरुश्का को करनी पड़ सकती है दुबारा शादी…

76 0

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी ने 2017 में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं। विरुश्का ने गुपचुप तरीके से इटली में जाकर 11 दिसम्बर को शादी कर ली थी। हाल ही में आई खबर के मुताबिक, अनुष्का और विराट की इस गुपचुप शादी में एक बहुत बड़ी गलती हो गई है जिसकी वजह से उन्हें दुबारा शादी करनी पड़ सकती है।

बताया जा रहा है दोनों ने दूसरे मुल्क में जाकर शादी तो की, लेकिन इसकी खबर रोम में भारतीय दूतावास को नहीं दी थी। बिना जानकारी दिए हुई इस शादी के रजिस्ट्रेशन में आने वाले वक्त में दिक्कत ना आए, इसीलिए अब इन दोनों को कोर्ट मैरिज करनी पड़ सकती है।

पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के वकील हेमंत कुमार द्वारा विदेश मंत्रालय में 13 दिसंबर को एक आरटीआई लगाई गई थी, जिसके जवाब में रोम स्थित भारतीय दूतावास ने 4 जनवरी को कहा कि नियमानुसार इटली स्थित भारतीय दूतावास के मैरिज ऑफिसर को इस बारे में नहीं बताया गया था, इसलिए अभी उनकी शादी रजिस्टर्ड नहीं है।

Related Post

चीफ सेक्रेटरी पर हमला : सीएम केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस

Posted by - February 23, 2018 0
मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्‍टी सीएम मनीष सिसौदिया से भी कर सकती है पूछताछ नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद…

अब शत्रुघ्न बोले- यशवंत सिन्हा के विचार बीजेपी और राष्ट्र के हित में

Posted by - September 28, 2017 0
नई दिल्ली: बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा आज अपने पार्टी सहयोगी यशवंत सिन्हा के समर्थन में सामने आए. उन्होंने कहा कि यशवंत…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *