अब 26 जनवरी को रिलीज होगी ‘पद्मावत’

24 0

फिल्म  निर्माता संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ जिसका नाम अब बदलकर ‘पद्मावत’ हो गया है, फाइनली ये फिल्म अब 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। हालांकि इसके पहले फिल्म की रिलीज डेट को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे।

बीते काफी समय से इस फिल्म को लेकर चल रहे विरोध से इस फिल्म की रिलीज डेट चलती जा रही थी।  आए दिन इस फिल्म के विरोध में फ़िल्मी गलियारों से लेकर राजनैतिक पार्टियों तक के लोग बयान देते नजर आए। यह फिल्म पहले 1 दिसम्बर को रिलीज होने वाली थी,लेकिन लगातार विरोध के कारण इस फिल्म की डेट बढ़ा गई थी। विरोध के बाद सेंसर बोर्ड ने फिल्म दिखाने के लिए एक पैनल बनाया जिसमें इतिहासकारों को शामिल किया। स्क्रीनिंग के बाद फिल्म में कुछ संशोधन किया गया, उसके बाद सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट देकर फिल्म को रिलीज करने का एलान किया।

बता दें कि 25 जनवरी को अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘पैडमैन’ भी रिलीज होने वाली है। ऐसे में ‘पद्मावत’ की रिलीज से ‘पैडमैन’ को नुकसान हो सकता है। ‘पद्मावती’ के साथ होने वाली क्लैश पर अक्षय कुमार का कहना था कि उन्हें ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट क्रैश होने का कोई डर नहीं है।वो इस चुनौती के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, ‘पैडमैन’ एक अच्छे कॉन्सेप्ट पर आधारित है। मुझे पूरा भरोसा है कि हमारी फिल्म पर‘पद्मावती’ की रिलीज का कोई असर नहीं पड़ेगा।

‘पैडमैन’ अपनी पटकथा की वजह से जरूर सक्सेस होगी, चाहे कितनी भी बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उसके सामने हो।’

Related Post

गोरखपुर के इन युवाओं के स्टार्टअप के प्रभु भी हुए कायल

Posted by - November 30, 2017 0
पूर्वांचल के प्रोफेशनल्स को को-वर्किंग स्पेस उपलब्ध करा रहे अरुण और विभोर एक दिन के लिए कॉन्‍फ्रेंस रूम 499 रुपये में…

राजधानी में एनजीओ के वंचित बच्चों को दिखाई गई फिल्म ‘पूर्णा’

Posted by - January 23, 2018 0
माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने वाली सबसे छोटी लड़की की कहानी एंड पिक्चर्स पर 26 जनवरी को लखनऊ। तेलंगाना के एक गरीब आदिवासी…

वैश्विक लोकतंत्र सूचकांक में भारत 32वें से 42वें पायदान पर खिसका

Posted by - February 1, 2018 0
ब्रिटेन के मीडिया संस्थान ‘द इकोनॉमिस्ट ग्रुप’ की आर्थिक आसूचना इकाई ने जारी किया सूचकांक शीर्ष 10 देशों में न्यूजीलैंड, डेनमार्क,…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *