सचिन की बेटी सारा को किडनैप करने की दी धमकी, गिरफ्तार

21 0
  • आरोपी पश्चिम बंगाल के ईस्ट मिदनापुर जिले का रहने वाला, फोन पर सारा को करता था प्रपोज

नई दिल्ली। दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा को किडनैप करने की धमकी देने के मामले में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक सचिन की बेटी से शादी करना चाहता था और वह फोन पर सारा को प्रपोज करता था। मुंबई पुलिस ने पश्चिम बंगाल के रहने वाले इस युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी युवक पश्चिम बंगाल के ईस्ट मिदनापुर जिले का रहने वाला है। मुंबई पुलिस ने शनिवार रात युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक को हल्दिया कोर्ट में पेश किया गया और ट्रांजिट रिमांड की मांग की गई है। पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी युवक को सचिन के घर और सारा तेंडुलकर का मोबाइल नंबर कैसे मिला। जानकारी के मुताबिक, युवक बार-बार फोन कर सारा को शादी के लिए प्रपोज करता था और किडनैपिंग की धमकी देता था। आरोपी युवक का नाम देवकुमार मैती है जिसने करीब दो महीने पहले सारा को फोन किया था। आखिरी बार उसने 2 जनवरी को फोन किया था।

आरोपी ने सचिन के घर फोन कर सारा को किडनैप करनी की धमकी भी दी थी और अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया। आरोपी युवक ने जब सचिन के ऑफिस कॉल किया तो सचिन ने बांद्रा पुलिस थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। मुंबई पुलिस ने फोन ट्रेस किया तो पता लगा कि वह पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। गिरफ्तार युवक के परिजनों का कहना है कि युवक की दिमागी हालत ठीक नहीं है और 8 साल से उसका इलाज चल रहा है।

Read More : https://navbharattimes.indiatimes.com/sports/cricket/cricket-news/man-held-for-stalking-sachin-tendulkar-daughter-sara/articleshow/62402611.cms

Related Post

फर्जी एनकाउंटर : नोएडा में नशे में धुत दरोगा ने जिम ट्रेनर को मारी गोली

Posted by - February 4, 2018 0
जितेंद्र की हालत गंभीर, नोएडा के फोर्टिस अस्‍पताल में भर्ती, अस्‍पताल पर भारी पुलिस बल तैनात नोएडा। नोएडा में खाकी का…

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर धमकी, दर्ज कराया केस

Posted by - July 2, 2018 0
मुंबई। पासपोर्ट मामले को लेकर सोशल मीडिया पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्रोल करने का मामला अभी पूरी तरह…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *