रेडियो जॉकी के यौन शोषण में मशहूर गज़ल गायक गिरफ्तार

37 0
  • एक निजी संगठन की रेडियो जॉकी ने ग़ज़ल गायक केसी राजू श्रीनिवास  पर लगाया आरोप

हैदराबाद। मशहूर ग़ज़ल गायक केसी राजू श्रीनिवास ने गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में 2 बार नाम दर्ज कराया है, लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद से श्रीनिवास ख़बरों में छा गए हैं। दरअसल श्रीनिवास पर हैदराबाद की एक महिला आरजे ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। हैदराबाद पुलिस ने श्रीनिवास को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला आरजे ने आरोप लगाया कि केसी राजू पिछले दो महीने से उन पर यौन संबंधों के लिए दबाव बना रहे थे। जब बात बहुत आगे बढ़ गई तब उसने हैदराबाद के पंजागुट्टा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने मंगलवार को केसीराजू श्रीनिवास को अरेस्ट कर लिया। पीड़ित महिला का कहना है कि श्रीनिवास ने अपने ऑफिस में एक बेड रूम बनवा रखा था जिसमें वो ऑफिस की महिलाओं के साथ गलत काम करता था। श्रीनिवास  लड़कियों से प्राइवेट फोटोज भेजने के लिए भी कहता था और धमकी देता था कि अगर उसका कहना नहीं माना तो वो जॉब से निकाल देगा।

केसी राजू श्रीनिवास सेविंग टेंपल नाम के निजी संगठन के ब्रांड एंबेसडर हैं। इसी संगठन के लिए रेडियो प्रोग्राम बनाने वाली महिला ने 29 दिसंबर को पुलिस में यौन शोषण की लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। श्रीनिवास ने दुनियाभर की 125 भाषाओं में गाने गाए हैं। इसके लिए उसका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज हो चुका है। साल 2008 में उन्होंने महात्मा गांधी को याद करते हुए 76 अलग-अलग भाषाओं में गाना गाया था।

Related Post

गोरखपुर में रोहिन में नाव पलटी, लकड़ियां लेने जा रहीं चार युवतियां डूबीं

Posted by - October 4, 2017 0
नाव पर सवार थीं 7 महिलाएं और लड़कियां, स्‍थानीय लोगों ने तीन को डूबने से बचाया, बाकी की तलाश   गोरखपुर।…

तो भैरहवा मेडिकल कॉलेज के मालिकानों में हैं अंडरवर्ल्ड के लोग भी ?

Posted by - April 3, 2018 0
भारतीय छात्रों के उत्पीड़न मामले में भारतीय दूतावास ने मेडि‍कल कॉलेज प्रशासन से किया जवाब तलब शिवरतन कुमार गुप्ता ‘राज़’…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *