पाक फायरिंग में अपने जन्मदिन पर ही शहीद हुआ बीएसएफ जवान

30 0

जम्मू। जम्‍मू-कश्‍मीर के सांबा सेक्‍टर में पाकिस्‍तान रेंजर्स के जवानों द्वारा की गई गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का एक जवान शहीद हो गया। पाकिस्तान की गोलीबारी में शहीद बीएसएफ के इस जवान का नाम आरपी हज़रा है। हजरा सांबा सेक्टर में बीएसएफ में हेड कॉन्सटेबल पद पर तैनात थे और बुधवार को उनका जन्मदिन भी था।

पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी के बाद भारतीय सुरक्षाबलों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई है। सूत्रों के मुताबिक, इस कार्रवाई में ही बीएसएफ का एक जवान शहीद हुआ है। सीमा पर पाकिस्तान की ओर से हुई भारी गोलीबारी के कारण तनाव का माहौल बना हुआ है। सांबा सेक्टर में पाकिस्तान की गोलीबारी के दौरान हजरा ने दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब देने के लिये फायरिंग शुरू की थी, इसी जवाबी कार्रवाई के दौरान गोली लगने के कारण वह शहीद हो गए।

एलओसी और सीमा से सटे कई इलाकों में गोलीबारी
जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान की ओर से बुधवार को सीमा और एलओसी से सटे कई इलाकों में गोलीबारी की गई है। सांबा से सटी सीमा के अलावा बुधवार दोपहर पुंछ जिले के दिगवार सेक्टर में भी एलओसी से सटे इलाकों में पाकिस्तानी सेना के जवानों द्वारा भारी गोलीबारी की गई है।

Related Post

INS कलवरी नौसेना में शामिल, PM बोले- हिंद महासागर में बढ़ेगा दम

Posted by - December 14, 2017 0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुंबई के तेह डाकयार्ड पहुंच गए हैं. थोड़ी देर में वे स्कार्पीन श्रेणी की पनडुब्बी आईएनएस कलवरी…

मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यन ने दिया इस्तीफा, वापस जाएंगे यूएस

Posted by - June 20, 2018 0
नई दिल्‍ली। देश के मुख्य आर्थ‍िक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यन ने बुधवार (20 जून) को अपने पद से इस्तीफा दे दिया।…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *