रजनीकांत ने वेबसाइट और पार्टी का लोगो किया लांच, लोगों से जुड़ने की अपील

33 0
  • तमिल सुपरस्‍टार बोले – मेरी पार्टी के तीन मंत्र होंगे – सच्चाई, मेहनत और विकास

चेन्‍नई। तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में आने के ऐलान के 24 घंटे के भीतर ही अपनी पार्टी का लोगो भी जारी कर दिया है। नए साल के पहले दिन रजनीकांत ने ट्विटर पर अपने समर्थकों के लिए एक वीडियो अपलोड किया है। इसमें उन्होंने तमिलनाडु के लोगों से अपनी नई वेबसाइट और मोबाइल एप में रजिस्टर करते हुए साथ आने की अपील की है।

तमिलनाडु को चाहिए साफ-सुथरी राजनीति

रजनीकांत ने नए साल के पहले दिन धमाकेदार अंदाज में वेबसाइट और लोगो लांच किया। रजनीकांत ने अपनी वेबसाइट rajinimandram.org और मोबाइल एप rajini mandram पर लोगों से जुड़ने की अपील की। एक मिनट 14 सेकेंड के वीडियो में रजनी ने लोगों से तमिलनाडु की राजनीति से गंदगी साफ करने की अपील करते हुए उन्हें वेबसाइट और एप पर रजिस्टर करने को कहा। उन्होंने कहा कि राज्य के लोग अब साफ-सुथरी राजनीति चाहते हैं।

31 दिसंबर को किया था ऐलान

गौरतलब है कि 2017 के आखिरी दिन यानी 31 दिसंबर को रजनीकांत ने राजनीति में आने का ऐलान किया था। रजनी ने कहा है कि वे अगले चुनाव में हर सीट पर अपना उम्मीदवार उतारेंगे। रविवार को सियासत में एंट्री का ऐलान करने के बाद रजनीकांत ने कहा – ‘मेरा राजनीति में आना तय है। मैं अब राजनीति में आ रहा हूं। यह आज की सबसे बड़ी जरूरत है। अगर मैं राजनीति में नहीं आता हूं तो यह लोगों के साथ धोखा होगा।’ रजनीकांत ने कहा है कि उनकी पार्टी के तीन मंत्र होंगे, सच्चाई, मेहनत और विकास। बता दें कि राजनीति में आने के ऐलान से पहले पिछले 6 दिन से रजनी चेन्नई में अपने समर्थकों से मिल रहे थे। रजनीकांत ने तमिलनाडु के 18 जिलों में छह दिनों तक यात्रा की।

दक्षिण भारत में सबसे लोकप्रिय अभिनेता

67 साल के इस अभिनेता के दक्षिण भारत में बहुतेरे चाहने वाले हैं। वह दक्षिण भारत के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी फिल्में ‘2.0’ और ‘काला’ सिनेमाघरों में उतरने वाली हैं। उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा था, ‘मैं राजनीति में 1996 से हूं। मैं यह नहीं कहूंगा कि मैं राजनीति में एंट्री कर रहा हूं।’

Read More : https://aajtak.intoday.in/story/rajhinikanth-launches-website-rajinimandram-org-and-logo-after-join-politics-1-974756.html

Related Post

CSIR के वैज्ञानिकों ने बनाया सौर ऊर्जा से चलने वाला वाटर प्यूरीफायर, लागत भी बहुत कम

Posted by - October 22, 2018 0
लखनऊ। भारतीय वैज्ञानिकों ने ‘ओनीर’ नामक एक ऐसा वाटर प्यूरीफायर विकसित किया है, जो सिर्फ दो पैसे प्रति लीटर की…

एचआईवी टीका विकसित करने की दिशा में वैज्ञानिकों की अनोखी पहल, परीक्षण शुरू

Posted by - October 12, 2018 0
नई दिल्ली। दुनिया भर में एचआईवी के संक्रमण की रोकथाम के लिए इंटरनेशनल एड्स वैक्सीन इनिशिएटिव (IAVI) ने एचआईवी का टीका…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *