प्रभु देवा का ये डांस देख भूल जाएंगे माइकल जैक्सन को

63 0
  • ‘गुलेबकावली’ फिल्म में प्रभु देवा हैं लीड रोल में और हंसिका मोटवाणी हैं साथ, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्लीतमिल एक्‍टर-डायरेक्‍टर प्रभु देवा को इंडिया का माइकल जैक्‍सन भी कहा जाता है। वे अपने डांस के लिए फेमस हैं। उनकी अगली तमिल फिल्म ‘गुलेबकावली’ का गाना रिलीज हो गया है। इस गाने में डांस‍ करते समय प्रभु देवा अपने जाने-पहचाने अंदाज में दिख रहे हैं। ‘गुलाबे’ नाम के इस सांग में प्रभु देवा खूब जमकर नाच रहे हैं और गाना पूरी तरह से साउथ अंदाज वाला है। इस डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

‘गुलेबकावली’ का मतलब होता है बकावली का फूल। फिल्‍म में प्रभु देवा के साथ हंसिका मोटवाणी लीड रोल में हैं जबकि रेवती उनके साथ सपोर्टिंग रोल में हैं। दिलचस्प यह है कि तमिल फिल्म इंडस्ट्री में हंसिका को मौका देने का श्रेय प्रभु देवा को ही जाता है। उन्होंने फिल्‍म ‘इनंग्यम कधाल’ में हंसिका को मौका दिया था। वे इस फिल्म के डायरेक्टर थे। फिल्म 14 जनवरी को रिलीज हो रही है और इसे कल्याण ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का म्यूजिक विवेक मार्टिन ने दिया है।

Related Post

श्रीदेवी और शशि कपूर को ऑस्कर अवार्ड समारोह में  दी गई श्रद्धांजलि

Posted by - March 5, 2018 0
90वां ऑस्कर अवार्ड समारोह का आयोजन कैलिफोर्निया के डॉल्बी थियेटर में  हुआ। इस समारोह में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शशि कपूर और अदाकारा श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी गई। शशि…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *