पलवल में रिटायर्ड फौजी ने शहर में घूम-घूमकर किए 6 मर्डर, गिरफ्तार

90 0
  • दो घंटे में 6 हत्याओं से दहला पलवल, रॉड से पीट-पीटकर कीं सभी हत्याएं, हाई अलर्ट घोषित

पलवल हरियाणा के पलवल जिले से एक दर्दनाक खबर आई है। यहां एक ही रात में अलग-अलग जगहों पर 6 हत्याएं हुई हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि इन हत्याओं का आरोप एक ही शख़्स पर है। सभी हत्याएं रॉड से पीट-पीटकर की गई हैं। पलवल में मंगलवार सुबह करीब 2 से 4 बजे के बीच ये सभी हत्याएं हुई हैं। मृतकों में एक महिला भी शामिल है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा कि गिरफ्तारी के दौरान आरोपी ने पुलिस पर भी हमला कर दिया। आरोपी के साइको किलर होने का शक जताया जा रहा है। इस वारदात के बाद पलवल में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। आरोपी को आदर्श नगर पलवल से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इस आरोपी को घायल अवस्था में पकड़ा है। हत्या के आरोपी को पलवल सिविल अस्पताल लाने के बाद डॉक्टरों ने उसको फरीदाबाद रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम नरेश है। वह रिटायर फौजी है और वह गांव मच्छगर का रहने वाला है।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने चार लोगों को रास्ते में मारा, फिर आगरा रोड और मीनार गेट के बीच में एक चौकीदार को मारा। बाद में इस साइको किलर नरेश ने रात करीब 2:30 बजे पलवल हॉस्पिटल के अंदर पहली मंजिल पर आईसीयू के बाहर एक 35 साल की महिला की हत्या कर दी। ये महिला अपनी देवरानी की डिलीवरी के लिए आई थी। इस हत्या के बाद वह 5 मिनट तक हॉस्पिटल में ही रहा, लेकिन उसे कोई पकड़ नहीं सका। बताया जा रहा है कि जिन लोगों को उसने मारा, वो भिखारी या सिक्योरिटी गार्ड हैं।

Read More : https://khabar.ndtv.com/news/crime/six-murder-in-night-palwal-haryana-psycho-killer-high-alert-1794629

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *