हाथरस में 11वीं की छात्रा को अगवा कर जंगल में गैंगरेप

68 0
  • पूर्व जिला पंचायत सदस्य और उसके चार साथियों पर आरोप, एक आरोपी को गिरफ्तार

हाथरस। जिले के सहपऊ थानाक्षेत्र में 11वीं क्लास की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। परिजनों ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य और उसके चार साथियों पर छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित छात्रा कोतवाली सहपऊ क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज में पढ़ती है। वह शाम को जब स्कूल से घर लौट रही थी, तभी क्षेत्र के जलेसर रोड पर कार सवार पूर्व जिला पंचायत के सदस्य ने अपने साथियों के साथ उसे जबरन कार में बैठा लिया। उसने जंगल में ले जाकर अपने चार साथियों के साथ बंदूक के बल पर छात्रा से गैंगरेप किया। पुलिस के मुताबिक, छात्रा की हालत बिगड़ने पर आरोपियों ने उसको कार में लादकर गांव के पास ही फेंक दिया। डरी-सहमी छात्रा घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने रविवार को पुलिस को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

एएसपी अरविंद कुमार ने रविवार को बताया कि छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। पीड़ित छात्रा को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस की कई टीमें अन्य आरोपियों की तलाश में विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही हैं।

Read More : https://aajtak.intoday.in/crime/story/minor-girl-rape-kidnapped-and-raped-by-criminals-uttar-pradesh-police-1-974664.html

Related Post

जो बच्चे पैदा होने के बाद ज्यादा बड़बड़ाते हैं, वो बनते हैं अच्छे रीडर, स्टडी में सामने आई ये बात

Posted by - October 15, 2018 0
फ्लोरिडा। पैदा होने के कुछ महीने बाद ही बच्चे आवाज निकालना शुरू कर देते हैं। जब 1 साल के होते…

इवांका ने कहा – चाय वाले का पीएम बनना असाधारण, मोदी हैं साहसी

Posted by - November 29, 2017 0
पीएम मोदी और इवांका ट्रम्प ने किया आठवें इंटरनेशनल ग्लोबल इंटरप्रेन्योरशिप समिट का उद्घाटन हैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इवांका ट्रम्प ने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *