शिखर धवन के बीवी-बच्चों को एमिरेट्स ने विमान में चढ़ने से रोका

32 0
  • एयरलाइन कंपनी एमिरेट्स ने धवन के परिवार से दुबई में मांगे बर्थ सर्टिफिकेट और दूसरे डॉक्युमेंट

नई दिल्ली। एयरलाइंस कंपनियों के नियमों के कारण आए दिन हम यात्रियों के परेशान होने की खबरें पढ़ते रहते हैं। इस बार एयरलाइन कंपनी के नियमों का शिकार बने हैं टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन। टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए केपटाउन पहुंच चुकी है। कई खिलाड़ी अपने परिवार के साथ यहां पहुंचे हैं, लेकिन टीम इंडिया में ‘गब्बर’ के नाम से पहचाने जाने वाले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपने परिवार को साथ नहीं ले जा पाए। मुंबई से वह अपने परिवार के साथ ही फ्लाइट पर चढ़े थे, लेकिन आधे रास्ते उन्हें अपने परिवार को छोड़कर दक्षिण अफ्रीका जाना पड़ा।

हालांकि बाद में दुबई की एयरलाइन कंपनी एमिरेट्स ने इस घटना पर माफी मांगी है। कंपनी ने शिखर धवन को हुई इस असुविधा के लिए माफी तो मांगी, लेकिन साथी ही धवन के उन आरोपों को भी खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने इस एयरलाइन कंपनी के इस कदम को ‘गैर-पेशेवर’ बताया था। कंपनी ने कहा, ‘हमने साउथ अफ्रीकी नियमों को ही ध्यान में रखकर यह व्यवहार किया था।’

शिखर धवन बाकी टीम के साथ इस दौरे पर मुंबई से दक्षिण अफ्रीका के लिए अपने परिवार के साथ रवाना हुए थे, लेकिन उनके परिवार को दुबई में रोक दिया गया। शिखर धवन ने ट्वीट कर इस पूरे मामले के बारे में बताया। शिखर धवन ने लिखा कि उनकी पत्नी और बच्चों को दुबई से साउथ अफ्रीका के लिए फ्लाइट में चढ़ने नहीं दिया गया। एयरपोर्ट पर उनसे बर्थ सर्टिफिकेट के अलावा दूसरे डॉक्युमेंट मांगे गए।

धवन ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा – उस समय हमारे पास एयरपोर्ट पर ये सारे डोक्यूमेंट नहीं थे। वे अब दुबई एयरपोर्ट पर अपने डॉक्युमेंट के पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं। धवन ने एयरलाइन के कर्मचारियों पर निशाना साधते हुए लिखा कि इस सारी सिचुएशन के लिए एयरलाइन जिम्मेदार है, क्योंकि उन्हें इस बारे में तभी आपत्ति करनी चाहिए थी, जब हम मुंबई से दक्षिण अफ्रीका के लिए सवार हुए थे।

Read More : http://zeenews.india.com/hindi/sports/cricket/shikhar-dhawan-fumes-over-emirates-airline-left-his-family-at-dubai-airport/361192

Related Post

अगले साल लोकसभा व विधानसभा चुनाव साथ कराने में सक्षम : चुनाव आयोग

Posted by - October 5, 2017 0
रावत ने यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया, ”केंद्र सरकार ने निर्वाचन आयोग को पूछा था कि लोकसभा एवं विधानसभाओं के…

पश्चिम बंगाल के पंचायत चुनाव में भारी हिंसा, 12 लोगों की गई जान

Posted by - May 14, 2018 0
भाजपा ने की राज्‍य में तुरंत राष्‍ट्रपति शासन लगाने की मांग, TMC ने बताया मामूली घटना कोलकाता। पश्चिम बंगाल के पंचायत…

राम मंदिर पर विहिप ने बुलाई देशभर के संतों की बैठक, हो सकता है बड़ा फैसला

Posted by - September 22, 2018 0
बैठक में राम मंदिर बनाने को लेकर आंदोलन और कारसेवा का लिया जा सकता है निर्णय नई दिल्ली। विश्व हिंदू…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *