कांग्रेस विधायक ने मारा चांटा तो महिला सिपाही ने भी जड़ा थप्पड़

102 0

 शिमला। हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस विधायक आशा कुमारी ने एक महिला कांस्टेबल को चांटा मार दिया लेकिन बदले में उन्हें भी यही जवाब मिला। महिला कांस्टेबल ने उन्हें भी तमाचा रसीद कर दिया। ये सारा वाकया शुक्रवार को यहां कांग्रेस दफ्तर के बाहर हुआ। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के एक दिवसीय दौरे पर हैं। यहां राहुल गांधी कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों और कार्यकर्ताओं के साथ विचार विमर्श करने के लिए आए हुए हैं और इस बैठक से पहले ही कांग्रेस विधायक आशा कुमारी और महिला पुलिस कांस्‍टेबल के बीच हाथापाई की नौबत तक आ गई।

कांग्रेस विधायक पर केस दर्ज

कांग्रेस ऑफिस के बाहर हुए इस थप्पड़ कांड में कांग्रेस की एमएलए आशा कुमारी पर शिमला के सदर थाने में केस दर्ज किया गया है। शिमला की एसपी सौम्या सांबाशिवन का कहा है कि इस मामले में फिलहाल आशा कुमारी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस संबंध में आशा कुमारी के साथ-साथ महिला कान्सटेबल से भी पूछताछ की जाएगी।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, प्रदेश में हार के कारणों की समीक्षा करने के लिए राहुल गांधी ने बैठक बुलाई थी और वे शिमला स्थित कांग्रेस कार्यालय पहुंचे थे। आशा कुमारी उनके पीछे थीं। इसी बीच कांस्टेबल के साथ उनकी बहस होने लगी। उन्होंने गुस्से में कांस्टेबल को चांटा मार दिया। इसके बाद जो हुआ उन्हें इसकी उम्मीद नहीं रही होगी। उस कांस्टेबल ने भी बदले में उन्हें चांटा मार दिया। आशा कुमारी डलहौज़ी से चुनाव जीती हैं और पंजाब कांग्रेस की प्रभारी भी हैं।

राहुल गांधी की फटकार के बाद विधायक ने मांगी माफी
इस मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की फटकार के बाद विधायक आशा कुमारी ने माफी मांग ली है। एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘हम लोग राहुल गांधी जी के साथ एयरपोर्ट से आए थे। गेट पर अव्यवस्था थी,  कुछ लोग अंदर जाने के लिए जबर्दस्ती कर रहे थे। मैंने अपना पास दिखाया, इसके बाद भी मुझे शटअप करके धक्का जैसा दिया गया। मैंने जान-बूझकर नहीं किया, बस त्वरित प्रतिक्रिया में हाथ चल गया। ऐसा हुआ, इसके लिए मैं माफी मांगती हूं। मैं इस विवाद को आगे नहीं ले जाना चाहती।’

Read More : http://abpnews.abplive.in/india-news/congress-mla-asha-kumari-slaps-woman-constable-gets-slapped-back-758942

Related Post

हरियाणा के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा – ‘साबरमती के संत’ गीत से शहीदों का अपमान

Posted by - November 19, 2017 0
अंबाला। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। विज ने कहा कि लोकप्रिय…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *