बीवी देर से सोकर उठी तो शौहर ने दे दिया तलाक, घर से निकाला

30 0
  • पुलिस पीड़िता को लेकर उसके घर पहुंची और ताला तोड़कर उसे घर में प्रवेश करवाया

रामपुरसंसद में गुरुवार को तीन तलाक पर विधेयक पेश किया जाना है, लेकिन देश में तीन तलाक के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा प्रकरण उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले का है जहां एक शौहर ने अपनी बीवी को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि वह सुबह देर से सोकर उठी। शौहर इतने से ही नहीं माना,  उसने बीवी को घर से निकालकर घर में ताला लगा दिया और फरार हो गया। जानकारी मिलने पर पुलिस पीड़िता को लेकर उसके घर पहुंची और ताला तोड़कर उसे घर में प्रवेश करवाया।

मामला जिले के अजीमनगर थानाक्षेत्र के नगलिया आकिल गांव का बताया जा रहा है। गांव की गुलअफशां का निकाह छह माह पहले इसी गांव के कासिम से हुआ था। प्रेम प्रसंग के बाद हुई इस शादी में कुछ दिनों के बाद से ही खटास आने लगी थी। आरोप है कि आए दिन कासिम बिना वजह बीवी की पिटाई किया करता था। सोमवार सुबह भी किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और कासिम ने बीवी की बुरी तरह से पिटाई कर दी। पड़ोसियों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया।

पिटाई के कारण गुलअफशां पूरी रात सो नहीं सकी। मंगलवार सुबह उसकी आंख देर से खुली तो शौहर का पारा फिर सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने तीन तलाक देकर बीवी को घर से निकाल दिया। खबर है कि तीन तलाक पीड़िता गुलअफशां के लव मैरेज करने के कारण उसे परिवार की नाराजगी भी मोल लेनी पड़ी थी।

Read More : https://www.prabhatkhabar.com/news/lucknow/rampur-triple-talaq-uttar-pradesh-husband-gave-rampur-triple-woke-up-late-morning/1104367.html

Related Post

मेट्रो में पिटाई

कोलकाता मेट्रो में जोड़े ने एक-दूसरे को लगाया गले, लोगों ने स्टेशन पर पीटा

Posted by - May 2, 2018 0
कोलकाता। मेट्रो ट्रेन में युवा जोड़ा सफर कर रहा था। जोड़े ने एक-दूसरे को गले लगाया तो कोलकाता मेट्रो ट्रेन…

CBSE JEE Mains 2018 का रिजल्ट घोषित, आंध्र प्रदेश के भोगी सूरज कृष्णा टॉपर

Posted by - April 30, 2018 0
11.33 लाख परीक्षार्थियों में से 2.31 लाख परीक्षार्थी सफल, जेईई एडवांस में शामिल होंगे 2.24 लाख छात्र नई दिल्ली। सेंट्रल बोर्ड…

सुप्रीम कोर्ट का फैसला – किसी राज्य में बैन नहीं होगी ‘पद्मावत’

Posted by - January 18, 2018 0
चार राज्यों में इस फिल्‍म पर प्रतिबंध लगाने को सुप्रीम कोर्ट ने असंवैधानिक करार दिया सर्वोच्‍च अदालत ने कहा –…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *