बीवी देर से सोकर उठी तो शौहर ने दे दिया तलाक, घर से निकाला

112 0
  • पुलिस पीड़िता को लेकर उसके घर पहुंची और ताला तोड़कर उसे घर में प्रवेश करवाया

रामपुरसंसद में गुरुवार को तीन तलाक पर विधेयक पेश किया जाना है, लेकिन देश में तीन तलाक के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा प्रकरण उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले का है जहां एक शौहर ने अपनी बीवी को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि वह सुबह देर से सोकर उठी। शौहर इतने से ही नहीं माना,  उसने बीवी को घर से निकालकर घर में ताला लगा दिया और फरार हो गया। जानकारी मिलने पर पुलिस पीड़िता को लेकर उसके घर पहुंची और ताला तोड़कर उसे घर में प्रवेश करवाया।

मामला जिले के अजीमनगर थानाक्षेत्र के नगलिया आकिल गांव का बताया जा रहा है। गांव की गुलअफशां का निकाह छह माह पहले इसी गांव के कासिम से हुआ था। प्रेम प्रसंग के बाद हुई इस शादी में कुछ दिनों के बाद से ही खटास आने लगी थी। आरोप है कि आए दिन कासिम बिना वजह बीवी की पिटाई किया करता था। सोमवार सुबह भी किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और कासिम ने बीवी की बुरी तरह से पिटाई कर दी। पड़ोसियों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया।

पिटाई के कारण गुलअफशां पूरी रात सो नहीं सकी। मंगलवार सुबह उसकी आंख देर से खुली तो शौहर का पारा फिर सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने तीन तलाक देकर बीवी को घर से निकाल दिया। खबर है कि तीन तलाक पीड़िता गुलअफशां के लव मैरेज करने के कारण उसे परिवार की नाराजगी भी मोल लेनी पड़ी थी।

Read More : https://www.prabhatkhabar.com/news/lucknow/rampur-triple-talaq-uttar-pradesh-husband-gave-rampur-triple-woke-up-late-morning/1104367.html

Related Post

गांवों के सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों की बेहद कमी, सबसे ज्यादा बड़े राज्य प्रभावित

Posted by - November 2, 2018 0
नई दिल्ली। बीते दिनों ही पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार की सबको स्वास्थ्य सेवा देने की अभिनव आयुष्मान भारत…

टीवी-मोबाइल से बच्चे रहें दूर, 11 घंटे लें नींद और करें व्यायाम तो होगा दिमागी विकास

Posted by - September 29, 2018 0
वॉशिंगटन। बचपन और किशोरावस्था में दिमाग का सबसे ज्यादा विकास होता है और सोचने और सीखने में 24 घंटे का…

पुणे जातीय हिंसा के विरोध में महाराष्ट्र बंद, ट्रेनें रोकीं

Posted by - January 3, 2018 0
रेलवे ट्रैक पर जुटे प्रदर्शनकारी, ईस्‍टर्न एक्‍सप्रेस हाईवे ब्‍लॉक, बस सेवाएं भी प्रभावित   मुंबई। पुणे में भीमा कोरेगांव युद्ध की…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *