मेरठ में डॉक्टर्स के फंक्शन में एंबुलेंस में आई शराब, थिरकीं रशियन डांसर

40 0
  • लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के 1992  बैच की रजत जयंती में परोसी गई महंगी विदेशी शराब
  • कैंपस की वीडियो वायरल हुई और मामला मुख्यमंत्री तक पहुंचा, सीएम कार्यालय ने किया जवाब-तलब

मेरठ। यहां के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में एक सनसनीखेज और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। मेरठ मेडिकल कॉलेज के पुराने छात्रों और डॉक्टरों ने मिलकर सिल्वर जुबली इवेंट का आयोजन किया था, जिसमें पुराने छात्र एक-दूसरे से मिलने के लिए इकट्ठा हुए थे। दो दिन के इस प्रोग्राम में डॉक्टरों ने अस्पताल के भीतर ही रशियन डांसर से डांस करवाया और अस्पताल की गाड़ियों और एंबुलेंस में भरकर शराब मंगवाई।

यह प्रोग्राम 1992 बैच के डॉक्टरों का सिल्वर जुबिली प्रोग्राम था। खुले आसमान के नीचे शराब के जाम छलके, नाच-गाना हुआ और मनोरंजन के लिए रशियन डांसर का डांस का प्रोग्राम भी रखा गया। हद तो इस बात की हो गई शराब और खाने-पीने का सामान मेडिकल कॉलेज की एंबुलेंस में लाया गया। बाहर से भी शराब की पेटियां इस कार्यक्रम के लिए एंबुलेंस से ही मंगवाई गईं और मेडिकल कॉलेज के भीतर ही बने काउंटर पर उन्हें सर्व किया गया।

मेरठ के मेडिकल कॉलेज में सिल्वर जुबिली समारोह के दौरान डांस करती रूसी डांसर

मुख्‍यमंत्री योगी ने लिया संज्ञान

इस बारे में जब मेडिकल कॉलेज प्रशासन से बात की गई तो उन्होंने कोई भी जानकारी होने से मना कर दिया, जबकि किसी भी ऐसे प्रोग्राम का आयोजन अनुमति के बाद ही किया जाता है। मामले की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले के डीएम, सीएमओ और मेडिकल कॉलेज प्रशासन को जमकर लताड़ लगाई। जानकारी के मुताबिक इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं और मेडिकल कॉलेज प्रशासन की भूमिका की जांच की जा रही है। यह भी कहा जा रहा है कि जांच के बाद दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सभी ने पल्ला झाड़ा अब जांच का आदेश 

लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज की इस भद्दी तस्वीर को जब मीडिया ने दिखाया तो कॉलेज प्रशासन में खलबली मच गई। आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल ने इस मामले में जांच करने के आदेश दे दिए। उन्होंने मामले से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उनकी जानकारी के बिना मेडिकल कॉलेज में रशियन बालाएं नचाई गई हैं। साथ ही एंबुलेंस में शराब ढोकर लाई गई। डॉक्टरों ने जाम छलकाते हुए फूहड़ गानों पर डांस किया।

Read More : https://aajtak.intoday.in/story/doctors-wine-russian-dance-party-merrut-medical-college-yogi-angry-1-973594.html

Related Post

पाकिस्तान ने 26/11 के हमलावरों को बचाने के लिए मुख्य अभियोजक को हटाया

Posted by - April 30, 2018 0
पाक सरकार के इस कदम से षड्यंत्रकारियों पर कानूनी शिकंजा कसने के भारत के प्रयास को झटका लाहौर/मुंबई। पाकिस्तान के गृह मंत्रालय…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *