जब अनुष्का-विराट को आशीर्वाद देनें पहुंचें पीएम मोदी तो…

139 0

विराट कोहली -अनुष्का शर्मा की शादी का रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली के पांच सितारा होटल ताज में ऑर्गनाइज किया गया. इस ग्रैंड रिसेप्शन में पीएम मोदी के साथ कई मशहूर हस्तियां भी शामिल हुईं .

भारत वापस लौटने के बाद विराट और अनुष्का खुद अपने  रिसेप्शन का निमंत्रण देने पीएम नरेन्द्र मोदी के  आवास पर पहुंचे.यह नवविवाहित जोड़ा रिसेप्शन के दौरान एक दूसरे का हाथ थामे नजर आया. जहाँ गले में डायमंड नेकलस और रेड गोल्डन साड़ी में अनुष्का बेहद खुबसूरत लग रही थी, वहीं विराट ब्लैक शेरवानी में जच रहे थे.

ख़बरों की मानें तो इन दोनों ने दिल्ली के रिसेप्शन के बाद 26 दिसंबर को एक और रिसेप्शन करने का प्लान किया गया है, जिसमें  बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की दिग्गज हस्तियां शिरकत करती नजर आयेंगी.

अनुष्का और विराट के  दिल्ली में आयोजित रिसेप्शन में करीब 1000 लोग मौजूद  थे. यह जोड़ा 11 दिसंबर को इटली में शादी के बंधन में बंध चुका था इन दोनों की सगाई से लेकर शादी और यहां तक  रिसेप्शन के आउटफिट भी डिज़ाइनर सब्यसाची ने डिज़ाइन किए.

Related Post

राममंदिर से ध्‍यान भटकाने को भाजपा ने खड़ा किया ताजमहल विवाद : हिन्‍दू महासभा

Posted by - October 31, 2017 0
हिन्दू महासभा ने बीजेपी पर लगाया राममंदिर निर्माण में देरी का आरोप राष्‍ट्रीय मंत्री संजीव सक्‍सेना बोले – ताजमहल विवाद…

25 करोड़ रुपए में डालमिया ग्रुप को मिला दिल्ली का लालकिला, जानिए वजह

Posted by - April 28, 2018 0
नई दिल्ली। अब दिल्ली के लालकिले को मशहूर उद्योगपति डालमिया के ग्रुप को सौंप दिया गया है। लालकिला पहली ऐतिहासिक…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *