तैमूर ने अपने पहले बर्थडे को जमकर किया एन्जॉय

57 0
  • पटौदी पैलेस की इनसाइड फोटोज आईं सामने  

मुंबई। बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से पहचाने जाने वाले सैफ अली खान और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस करीना के बेटे तैमूर अली खान का 20 दिसंबर को पहला बर्थडे था। बेटे तैमूर के पहले बर्थडे को यादगार बनाने के लिए पटौदी परिवार ने खास तैयारी की थी। तैमूर के पहले बर्थडे का जश्न पटौदी पैलेस में मनाया गया।

//platform.instagram.com/en_US/embeds.js

तैमूर के इस बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए पटौदी और कपूर खानदान के सभी सदस्य पटौदी पैलेस में मौजूद थे। तैमूर के पहले बर्थडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं कुछ इनसाइड फोटोज पटौदी पैलेस की सामने आई हैं। आपको बता दें बेटे तैमूर के पहले बर्थडे पर मां करीना कपूर खान ब्लैक ड्रेस में जलवे बिखेरती नजर आईं।

//platform.instagram.com/en_US/embeds.js

वहीं मौसी करिश्मा ने तैमूर के पहले बर्थडे के केक की फोटो अपने इंस्टा पर शेयर की है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि पापा सैफ की गोद में तैमूर काफी एन्जॉय कर रहे हैं। तैमूर को केक काटने की इतनी जल्दी थी कि वो कूदे जा रहे थे। तैमूर के केक काटने की जल्दबाजी को देख दादी शर्म‍िला टेगोर तैमूर को रोकती दिख रही हैं। तैमूर की बर्थडे पार्टी में ठण्ड को ध्यान में रखते हुए बोन फायर का भी इंतजाम किया गया था। इस ग्रैंड बर्थडे पार्टी का थीम ब्लू रखा गया था। तैमूर अपने बर्थडे में बहुत क्यूट लग रहे थे।

pataudi nights #1stbirthday #taimuralikhan #bestfriends #cold

A post shared by Kareena kapoor khan 🔹 (@kareena_kapoor_khan_begum) on

//platform.instagram.com/en_US/embeds.js

Related Post

नागिन

भारतीय टीवी शो ‘नागिन’ और ‘देवो के देव महादेव’ भारत से ज्यादा चीन में हैं सुपरहिट

Posted by - May 4, 2017 0
भारतीय टीवी सीरियल्स का जादू सिर्फ देश नहीं विदेशों में भी सिर चढ़कर बोल रहा है. एक रिपोर्ट के मुताबिक…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *