निर्भया कांड की बरसी पर दिल्ली में छात्रा से पार्क में गैंगरेप

60 0
  • दोस्त के साथ पार्क में बैठी थी पीडि़ता, चाकू के बल पर चार युवकों ने किया दुष्‍कर्म

नई दिल्ली। निर्भया कांड की बरसी (16 दिसंबर) पर एक बार फिर दिल्ली शर्मसार हुई। शालीमार बाग इलाके के पार्क में 16 वर्षीय छात्रा के साथ चाकू के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता आठवीं कक्षा की छात्रा है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर रविवार को प्राथमिकी दर्ज की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार की शाम करीब छह बजे पीड़िता अपने दोस्त के साथ पार्क में बैठी थी। वह दोस्त के साथ बात कर रही थी, तभी चार युवक वहां आए और उन्होंने चाकू निकालकर दोनों को धमकाया। पीड़िता के दोस्त ने विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद चारों ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी और फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता व उसका दोस्त घर चले गए।

रविवार को तबीयत खराब होने पर परिजनों ने जब पूछा तो छात्रा ने आपबीती बताई। इसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर आईपीसी 323, 363 और 376 डी के अलावा पाक्‍सो एक्‍ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है। आरोपी तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने पूरे मामले में लड़की के दोस्त को भी क्लीन चिट नहीं दी है और उससे भी लगातार पूछताछ की जा रही है। पीड़िता परिवार के साथ शालीमार बाग के हैदरपुर गांव के पास बनी झुग्गियों में रहती है। उसकी मां और पीड़िता कोठियों में मेड का काम करती हैं।

Read More : https://naidunia.jagran.com/delhi-ncr/girl-gangraped-in-delhi-on-day-of-nirbhaya-rape-case-anniversary-1456519

Related Post

अब सुप्रीम कोर्ट की संविधान पीठ तय करेगी महिलाओं का खतना वैधानिक है या नहीं

Posted by - September 24, 2018 0
नई दिल्ली। दाऊदी बोहरा समुदाय की नाबालिग लड़कियों के खतना के खिलाफ दाखिल याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *