हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, नामी होटल से पकड़ी गईं 2 एक्ट्रेस

111 0
  • पुलिस ने देह व्यापार रैकेट की सूचना पर हैदराबाद में ताज डेक्कन होटल के कमरों में मारा छापा

हैदराबाद। पुलिस ने यहां देह व्यापार के एक रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने शनिवार रात पंजागुट्टा और बंजारा हिल्स के दो होटलों में छापेमारी की और कथित तौर पर सेक्स रैकेट चलाने वाले मोनीष के और वेंकटेश को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि इस छापेमारी अभियान के दौरान दो महिलाओं को मुक्त कराया गया। इनमें एक बॉलीवुड अभिनेत्री व दूसरी टीवी एक्‍ट्रेस है। दो दलालों को भी गिरफ्तार किया गया है जो ऑनलाइन इस रैकेट को चलाते हैं और ग्राहकों के लिए होटलों में कमरे बुक करते हैं। हालांकि पुलिस अभिनेत्रियों की पहचान नहीं कर पाई है।

उत्तरी क्षेत्र के टास्क फोर्स निरीक्षक के नागेश्वर राव के अनुसार, मुक्त कराई गई महिलाओं में से एक मुंबई की और एक कोलकाता की रहने वाली है। पंजगुट्टा पुलिस थाने के इंस्पेक्टर एस. रविंदर ने कहा कि पुलिस ने देह व्यापार रैकेट की सूचना पर ताज डेक्कन होटल के कमरों में छापा मारा था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों व्यक्तियों पर अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम (पीआईटीए) के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Read More : https://www.jansatta.com/entertainment/prostitution-racket-busted-hyderabad-police-2-mumbai-actresses-arrested/521147/

Related Post

आत्मघाती धमाकों से दहला अफगानिस्तान, 18 सैनिकों समेत 23 की मौत

Posted by - February 24, 2018 0
तालिबान आतंकवादियों के एक बड़े समूह ने बाला बुलुक जिले में सेना के शिविर पर किया हमला काबुल। अफगानिस्तान में कई…

गुजरात सरकार की अभिनव योजना, कुपोषण दूर करने के लिए बच्चों में बांट रही “बालभोग”

Posted by - October 2, 2018 0
गांधीनगर। गुजरात सरकार ने 6 से 35 महीनों के बच्चों को बालभोग मुहैया करना शुरू किया है। इसमें कई पौष्टिक…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *