यूपी में ब्लड कैंसर पीड़ित किशोरी से गैंगरेप

142 0
  • मदद मांगने पर राहगीर ने भी नहीं बख्शा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश का सरोजनीनगर में सामुहिक दुष्कर्म का शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां कुछ लोगों ने एक ब्लड कैंसर पीड़ित किशोरी से समुहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, पीड़िता ने जब वहां से गुजर रहे शख्स से मदद मांगी तो उसने भी मदद करने की बजाय पीड़िता के साथ दुष्कर्म को अंजाम दे दिया। पुलिस ने गैंगरेप और पॉक्सो ऐक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार घटना सरोजनीनगर क्षेत्र की है। यहां रहने वाली निवासी एक ब्लड कैंसर पीड़ित किशोरी किसी काम से बाजार गई थी जहां उसे उसकी पहचान का युवक मिला। आरोपी युवक उसे एक सुनसान जगह ले गए जहां उसके दोस्त पहले से मौजूद थे। तीनों ने मिलकर किशोरी से गैंगरेप किया और भाग गए। इसके बाद वहां से गुजर रहे एक शख्स ने युवती को मदद का झांसा देकर उसके साथ फिर से दुष्कर्म किया।

एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक राहगीर वीरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पीड़िता ने एक आरोपी का नाम शैलेंद्र बताया है। सामूहिक दुष्कर्म के दौरान किशोरी बेहोश गई थी। इसके बाद दोनों आरोपी उसे प्लाट के पास छोड़कर भाग निकले। काफी देर बाद किशोरी होश में आई।इसके बाद बदहवास अवस्था में वहां से भागते हुए सड़क पर पहुंची। किशोरी ने सड़क से गुजर रहे एक बुलेट सवार युवक वीरेंद्र से मदद की गुहार लगाते हुए आपबीती बताई थी। वीरेंद्र ने भी किशोरी से दुराचार किया और फिर उसे सड़क पर तड़पता छोड़कर भाग निकला।

Related Post

पाक का दावा : हाफिज की हत्या के लिए विदेशी एजेंसी ने दी 8 करोड़ की सुपारी

Posted by - November 12, 2017 0
पाकिस्तान के उच्च अधिकारियों ने पंजाब गृह विभाग को एक चिट्ठी लिख सुरक्षा बढ़ाने की मांग की नई दिल्ली। मुंबई हमले…

अगर नहीं पता JioFi डिवाइस में पासवर्ड जानने का तरीका, तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है

Posted by - September 19, 2018 0
नई दिल्ली। रिलायंस JioFi हाईस्पीड वायरलेस कनेक्शन के लिए Reliance Jio द्वारा ऑफर किया जाने वाला एक हॉटस्पॉट डिवाइस है।…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *