नोएडा डबल मर्डर: नाबालिग बेटा आज खोलेगा मां-बहन के कत्ल का राज!

68 0

नोएडा: दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में मां-बहन की हत्या करने वाले नाबालिग बेटे को पुलिस ने ढूंढ निकाला है. पुलिस ने मृतका अंजलि के फरार 15 वर्षीय बेटे को वाराणसी से बरामद किया. आरोपी बेटा आज हत्या की मंशा, हत्या के तरीके और किसी तरह की साजिश के बारे में अहम खुलासा कर सकता है.आरोपी बेटे की गिरफ्तारी और उसके जुर्म कबूल करने के बाद ग्रेटर नोएडा में मां-बेटी के कत्ल की गुत्थी सुलझती नजर आ रही है. उसने पूछताछ में अपनी मां और बहन के कत्ल की बात कबूल कर ली है. शुक्रवार की रात पुलिस ने वारदात के बाद से फरार चल रहे अंजलि के बेटे को वाराणसी से बरामद किया.

पुलिस ने बताया कि बच्चे की उसके मोबाइल के आधार पर लास्ट लोकेशन पहाड़गंज थी. पहाड़गंज से फिर वह ट्रेन पकड़कर मुगलसराय चला गया. वहां से उसने शुक्रवार की सुबह किसी के फोन से अपने पिता को फोन किया. पिता ने फौरन पुलिस को इसकी जानकारी दी.इसके बाद एक पुलिस टीम फौरन हवाई जहाज से वाराणसी के लिए रवाना हुई. शुक्रवार की दोपहर को बच्चे ने किसी दूसरे व्यक्ति के फोन से दोबारा अपने पिता को कॉल किया. जिस नंबर से फोन किया उस पर पुलिस ने कॉल कर फोन के मालिक को बताया कि इस लड़के की तलाश की जा रही है, उस पर नजर रखें और पुलिस को लोकेशन बताएं.

उस व्यक्ति की मदद से नोएडा पुलिस ने बच्चे को दशाश्वमेध घाट के पास घूमते हुए पकड़ लिया. उस वक्त बच्चा पूरी तरह नॉर्मल था. बच्चे के पास से पुलिस ने मृतका अंजली का मोबाइल भी बरामद कर लिया. पकड़ में आने के बाद जब पुलिस ने लड़के से पूछताछ की तो उसने अपनी मां और बहन के कत्ल की बात कबूल कर ली.वहीं आरोपी बच्चे के पिता ने बताया कि उन्हें उनके बेटे ने मुगलसराय से फोन किया था, जिसकी जानकारी उन्होंने तुरंत पुलिस को दी और पुलिस उसे ढूंढने में कामयाब रही. पत्नी-बेटी की मौत से दुखी आरोपी बच्चे के पिता ने कहा कि वह अभी ज्यादा कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं और बेटे से बात करने के बाद ही कुछ बता पाएंगे.

नोएडा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक बच्चे ने ही दोनों कत्ल किए थे. पुलिस के मुताबिक कत्ल करने की वजह क्राइम फाइटर गेम को बताया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक लड़के ने बैट से दोनों की पीट-पीट कर हत्या की थी. अब पुलिस शनिवार को उसे लेकर नोएडा आ रही है.इससे पहले देर शाम नोएडा के एसएसपी लव कुमार ने ‘आजतक’ को बताया था कि मृतका के परिवार, दोस्तों, इलाके के लोगों और स्कूल में स्टाफ, स्टूडेंट्स से पूछताछ करने पर पता चला है कि अंजलि का बेटा अग्रेसिव प्रवृत्ति का है. उसे गुस्सा ज्यादा आता है. उनके सोशल मीडिया के माध्यम से हर रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन, बस स्टैंड और एनसीआर सहित पूरे देश में उसे तलाश किया जा रहा था.

गौरतलब है कि बीते मंगलवार की रात ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी टू के टावर जी के फ्लैट नंबर 1446 में लगे ताले को जब तोड़ा गया तो उसमें खून से सनी मां-बेटी की लाश मिली थी. दोनों की इस बेरहमी से हत्या की गई कि देखने वाले सन्न रह गए थे. जब ये वारदात हुई तो घर में कुल तीन लोग थे. मां, बेटी और बेटा. मगर दरवाज़ा खुला तो लाश सिर्फ मां और बेटी की मिली बेटा गायब था.

Related Post

महिलाओं-बच्चों के खिलाफ यौन हिंसा पर दिल्ली हाईकोर्ट सख्त, बनाई समिति

Posted by - August 3, 2018 0
नई दिल्‍ली। दिल्ली हाईकोर्ट ने महिलाओं और बच्चों के खिलाफ बढ़ती यौन हिंसा पर गहरी चिंता जताई है। हाईकोर्ट ने कहा है…

केंद्रीय मंत्री के बिगड़े बोल, कहा – रेप की एक-दो घटनाओं पर बात का बतंगड़ न बनाएं

Posted by - April 22, 2018 0
संतोष गंगवार बोले – ऐसी घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण, मगर इतने बड़े देश में कभी-कभी उन्‍हें रोका नहीं जा सकता बरेली। कठुआ…

दयाल सिंह बनाम वंदे मातरम् : मोदी की मंत्री बोलीं- फैसला लेने वाले अपना नाम बदलें

Posted by - November 25, 2017 0
कई संगठनों समेत कांग्रेस के स्टूडेंट विंग ने कॉलेज का नाम बदलने का किया पुरजोर विरोध नई दिल्‍ली। दिल्ली यूनिवर्सिटी…

अध्‍ययन में खुलासा : हृदय रोगियों के लिए मैकेनिकल से ज्यादा बेहतर है टिशू वॉल्व

Posted by - October 10, 2018 0
नई दिल्‍ली। देश में पहली बार टिशू वॉल्व पर 10  अलग-अलग अस्पतालों में 100 मरीजों पर अध्‍ययन के बाद हृदय…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *