Breaking News

नोएडाः पढ़ाई के लिए डांटने से नाराज था नाबालिग, पिज्जा कटर-कैंची से की हत्या

11 0

 नोएडा: ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में मां-बेटी की हत्या के मामले में अहम खुलासा हुआ है. एक दिन पहले मां-बहन की हत्या करने वाले नाबालिग बेटे ने आज थर्रा देने वाले राज खोले हैं. मां-बेटी की हत्या के बाद से ही लापता चल रहे नाबालिग बेटे को तीन दिन बाद शुक्रवार को वाराणसी से पकड़ लिया गया था.

गौतमबुद्धनगर के SSP लव कुमार ने बताया कि पूछताछ के दौरान लड़के ने बताया कि उसने सबसे पहले सो रही अपनी मां को बैट से मारा. फिर उनकी मौत सुनिश्चित करने के लिए उसने उनके जिस्म में घर में इस्तेमाल होने वाली कैंची घोंपी. वह इतने पर ही नहीं रुका और पिज्जा कटर से भी लाश पर कई वार किए.इस बीच जब उसे लगा कि बहन जाग गई है तो उसने उसे भी बेरहमी से मार डाला. पुलिस का कहना है कि मां-बेटी की हत्या के बाद से ही लापता होने से नाबालिग बेटा पहले से ही शक के घेरे में आ गया था. पुलिस ने बताया कि घर से बरामद सीसीटीवी फुटेज से गुत्थी काफी हद तक सुलझ गई थी.

इन सीसीटीवी फुटेज में आरोपी बेटा आखिरी बार दिखा था. पहले रात 8 बजकर 16 मिनट पर मां और बहन के साथ बाजार से घर आते हुए लिफ्ट के अंदर दिखता है. फिर रात 11 बजकर 15 मिनट पर उसी लिफ्ट से घर से जाते हुए. लेकिन इस बार उसके कपड़े बदले हुए हैं. पीछे बैग है और हाथ में मोबाइल फोन. इन्हीं तीन घंटों के अंदर मां-बेटी की हत्या की गई.

आरोपी बेटे के हाव-भाव कत्तई इशारा नहीं कर रहे कि वह दो-दो हत्याएं करके घर से निकला है. वह आराम से लिफ्ट से निकल कर बाहर जाता है और एक गार्ड से हाथ मिलाकर गाड़ी में बैठकर निकल जाता है. न कोई डर न घबराहट न शिकन.हालांकि पुलिस ने हत्या के पीछे किसी मोबाइल गेम की वजह होने से इनकार कर दिया और बताया कि पढ़ने के लिए लगातार हो रही टोका-टाकी से संभवतः वह नाराज रहता था और वारदात वाले दिन भी ऐसा ही हुआ था. पढ़ने को लेकर मां ने उसे डांटा था और पिटाई भी की थी.

Related Post

स्‍वामी का राहुल पर हमला- अपने हिंदू होने का सबूत दें कांग्रेस उपाध्यक्ष

Posted by - September 28, 2017 0
नई दिल्ली: भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला। स्वामी ने राहुल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *