थाना प्रभारी ने किशोरी को कोठे पर बेचे जाने से बचाया

131 0
कमला मार्केट के थाना प्रभारी ने एक 16 साल की किशोरी को कोठे पर बेचे जाने से बचा लिया। थाना प्रभारी ने कोठा मालिक बनकर आरोपी से 2.20 लाख में लड़की का सौदा तय किया। आरोपी जब रुपये लेने पहुंचा तो पुलिस ने उसे पत्नी संग गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने किशोरी को उनके चुंगल से छुड़ा लिया है। जांच में पता चला कि वह लड़की को शादी का झांसा देकर दिल्ली ले आया था। पुलिस दंपति से पूछताछ कर रही है। आरोपी की पहचान बाराबंकी (उत्तरप्रदेश) निवासी मोहम्मद कलाम (26) और पत्नी की पहचान रुकसाना ( बदला हुआ नाम) के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की मूलत: लखनऊ की रहने वाली है। करीब डेढ़ माह पहले रॉंग नंबर के जरिये उसकी पहचान आरोपी से हुई। आरोपी ने लड़की को झूठे प्यार के जाल में फंसाकर शादी का झांसा दिया और उसे कानपुर ले आया। वहां आरोपी की पत्नी भी मौजूद थी।साथ रहते हुए लड़की को मोहम्मद कलाम के शादीशुदा होने की भनक लग गई। फिर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। कलाम ने इस दौरान लड़की से शारीरिक संबंध बनाए। लड़की से पीछा छुड़ाने के लिए आरोपी ने पत्नी के साथ एक साजिश रची।दिल्ली जाकर कोर्ट मैरिज करने की बात कहकर वह लड़की को यहां ले लाया और फिर उसे कोठे पर बेचने का प्रयास करने लगा। आरोपी ने बताया कि सौदे की रकम से वह कानपुर में घर खरीदना चाहता था। पुलिस ने लड़की के परिजनों को सूचना दे दी है।

Related Post

पाक और बांग्लादेश के मुकाबले ज्यादा जीते हैं भारतीय, कई और मामलों में भी हम आगे

Posted by - September 15, 2018 0
नई दिल्ली। संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (UNDP) के मानव विकास सूचकांक (HDI) रैंकिंग में भारत एक साथ ऊपर चढ़ा है।…

नाम के कारण विवादों में फिल्‍म ‘सेक्सी दुर्गा’, निर्देशक ने छेड़ी जंग

Posted by - September 28, 2017 0
मुंबई: तिरुवनंतपुरम के एक स्‍वतंत्र फिल्‍म निर्माता ने अपनी फिल्‍म ‘सेक्‍सी दुर्गा’ की मंजूरी के लिए सेंसर बोर्ड से लड़ाई कर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *