पीएम मोदी की कार्यशैली से नाराज भाजपा सांसद ने लोकसभा से दिया इस्तीफा

80 0

नई दिल्ली : गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान से एक दिन पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. महाराष्ट्र के भंडारा गोंदिया लोक सभा सीट से बीजेपी के सांसद नानाभाऊ पटोले ने लोकसभा से इस्तीफा दे दिया है. पटोले ने इस्तीफा देने के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली पर सवाल उठाया है.

2014 के लोकसभा चुनाव में नाना भाऊ पटोले एनसीपी के दिग्गज नेता प्रफुल्ल पटेल को शिकस्त देकर सांसद बने थे. पटोले पटोले पिछले काफी समय से बीजेपी नेतृत्व और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नाराज चल रहे थे. पटोले का आरोप था कि मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री के सामने किसानों के मुद्दे उठाए थे, जिसे नहीं सुना गया था. इसके बाद उन्होंने ये बात मीडिया में भी कही थी. तभी से वो नाराज चल रहे थे.शुक्रवार को इस्तीफा देने के बाद पटोले ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली पर सवाल खड़ा किया है. पिछले सप्ताह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से पटोले की मुलाकात की भी खबर है. अब इस्तीफे के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे कांग्रेस में जा सकते हैं.

पटोले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से नाराज चल रहे थे. उन्होंने बीजेपी के पूर्व वित्तमंत्री यशवंत सिन्हा के नेतृत्व में चल रहे किसानों के आंदोलन में भी महाराष्ट्र में हिस्सा लिया था. पटोले ने पिछले महीने संवाददाता सम्मेलन कर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था और कहा था कि किसानों को इस सरकार ने कुछ नहीं दिया. इसके अलावा पटोले ने जीएसटी, नोटबंदी को लेकर भी सरकार पर हमला बोला था.

Related Post

ट्विटर ने 2 महीने में बंद किए अफवाह फैलाने वाले 7 करोड़ फर्जी खाते

Posted by - July 7, 2018 0
टेक्नोलॉजी में बदलाव से हुई सहूलियत, मई 2018 में करीब 4 करोड़ संदिग्ध खातों की हुई पहचान   सैन फ्रांसिस्को। ट्विटर…

पचरुखिया गोलीकांड:19 साल पुराना हत्‍या का मामला दोबारा खुलने से मुश्किल में योगी

Posted by - September 28, 2018 0
हाईकोर्ट ने जिला सत्र न्‍यायालय को दिया बंद हो चुके केस को दोबारा शुरू करने का निर्देश   महराजगंज। जिले के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *