लव जिहाद के नाम पर हत्या कर जलाया, वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

69 0

जयपुर। लव जिहाद का मुद्दा फिलहाल गर्माया हुआ है और इस बीच राजस्थान में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स एक अन्य युवक की बेरहमी से हत्या करते हुए उसे आग के हवाले करते नजर आ रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। इसकी पुष्टि करते हुए राज्य के गृह मंत्री गुलाब कटारिया ने कहा कि यह शॉकिंग है कि आरोपी ने हत्या करते हुए वीडियो कैसे बनाया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और एसआईटी उससे पूछताछ कर रही है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो में एक शख्स बुजुर्गकी हत्या लव जिहाद के नाम पर कर रहा है। बेरहमी से हथियारों से हमला करने के बाद आरोपी शख्स उस बुजुर्ग को आग के हवाले कर देता है।

यह है मामला

रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो में नजर आ रहा बुजुर्ग 50 वर्षीय मोहम्मद भुट्टा बताया जा रहा है वहीं हमला करने वाले का नाम शंभूलाल रेगर बताया जा रहा है। घटना उदयपुर के राजसमंद की बताई जा रही है। वीडियो में शंभूलाल पहले भुट्टा पर पीछे से कुल्हाड़ी से वार करता है फिर तलवार से हमला करता है। इतने सब के बाद शंभूलाल बुजुर्ग को आग के हवाले कर देता है। इसके बाद आरोपी ने वीडियो में कहा है कि ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में, ऐसा करने वाले लव जिहादी की यही हालत होगी।

Related Post

कुमारस्वामी की राह में रोड़ा बन सकते हैं भाई रेवन्ना, जा सकते हैं बीजेपी के साथ

Posted by - May 16, 2018 0
बेंगलुरु। जेडीएस के एचडी कुमारस्वामी भले ही कर्नाटक में कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार का मुखिया बनने की कोशिश में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *