फराह खान का आडवाणी को ताना – जैसा कर्म करेंगे, वैसा ही फल मिलेगा

49 0
  • अयोध्या-बाबरी विवाद पर किए ट्वीट में बीजेपी के वरिष्ठ नेता को बनाया निशाना 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय खान की बेटी फराह खान ने अयोध्या-बाबरी विवाद को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसमें बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को निशाना बनाया है. अयोध्या मामले में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि लालकृष्ण आडवाणी, एक ऐसे शख्स, जिन्होंने अयोध्या में अपनी यात्रा के दौरान भारत को बांटने की दिशा में आग लगा दी थी, उसके बाद बाबरी मस्जिद को तोड़ दिया. जिसने भारत का प्रधानमंत्री बनने का सपना देखा था, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हो सका और एक बूढ़ा आदमी है जोकि अब टूटे हुए सपनों के साथ रहना पड़ रहा है. जब आप अच्छे कर्म नहीं करते हैं तो आपके साथ भी अच्छा नहीं होता.

बता दें कि आज यानी 6 दिसंबर को अयोध्या में बाबरी मस्जिद विध्वंस हुए 25 साल हो गए. फराह ने यह ट्वीट देर रात को किया. फराह के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने अपने रिएक्शन भी दिए हैं. कई लोग उनके ट्वीट के सपोर्ट में दिखे, जबकि कुछ ने इसके खिलाफ अपनी बात रखी.

अयोध्या की विवादित बाबरी मस्जिद विध्वंस की घटना को 25 साल पूरे होने के बाद आज (6 दिसंबर) जूलरी डिजाइनर फराह खान अली ने भाजपा ने वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी पर ताना मारा है। मंगलवार (दिसंबर) को ट्वीट कर उन्होंने लिखा, ‘लाल कृष्ण आडवाणी, जिसने अयोध्या में अपनी यात्रा के दौरान भारत को विभाजित करने की दिशा में आग लगा दी थी, उसके बाद बाबरी मस्जिद को तोड़ दिया, जिसने भारत का प्रधानमंत्री बनने का सपना देखा था, वह कुछ भी नहीं बल्कि एक बूढ़ा आदमी है जो टूटे हुए सपनों के साथ रहता है। जब आप अच्छा नहीं करते हैं तो आपके साथ भी अच्छा नहीं होता। #बुरा कर्म।’ फराह खान के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। कई यूजर्स ने उनके ट्वीट के समर्थन में ट्वीट किए जब कुछ यूजर्स ने इसके विपक्ष में अपनी बात कही।

Related Post

वैज्ञानिकों ने किया दावा, स्तन कैंसर के इलाज में मददगार है नीम

Posted by - July 5, 2018 0
हैदराबाद। वैज्ञानिकों ने दावा किया है कि स्‍तन कैंसर के इलाज में नीम मददगार साबित हो सकता है। हैदराबाद स्थित राष्ट्रीय…

ओवैसी को सेना का करारा जवाब – हम शहीदों को धर्म से नहीं जोड़ते

Posted by - February 14, 2018 0
लेफ्टिनेंट जनरल अनबू ने कहा – युवाओं का आतंकी संगठन में शामिल होना चिंता का विषय हैदराबाद/नई दिल्‍ली। एआईएमआईएम प्रमुख…

ईद के मौके पर रिलीज हुआ zero का टीजर, किंग खान पर भारी पड़ें भाईजान

Posted by - June 15, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर रिलीज के मौके पर शाहरुख ने सलमान खान की…

ट्विवटर ने माना, बिना मंजूरी सार्वजनिक की यूजर्स की लोकेशन

Posted by - November 25, 2017 0
ट्विटर ने डोनाल्‍ड ट्रंप और जर्मनी के चांसलर एंजेला मर्केल नाम के 45 फर्जी अकाउंट बंद किए सैन फ्रांसिस्को। माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *