जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 5 आतंकी

111 0
  • सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, जम्मू-कश्मीर में इस साल अब तक 200 आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब अलग-अलग ऑपरेशन में 5 आतंकी मारे गए। जम्मू-कश्मीर में इस साल अब तक 200 आतंकी मारे जा चुके हैं। हालांकि इस ऑपरेशन में एक पैरा कमांडो के घायल होने की भी खबर आ रही है।बडगाम जिले के पखेरपोरा के फुल्तीपोरा इलाके में 4 आतंकी सेना की गोलियों के शिकार हुए तो दूसरी ओर उत्तरी कश्मीर के सगीपुरा गांव के सोपोर में एक आतंकी मारा गया। इसी ऑपरेशन में एक पैरा कमांडो भी घायल हुआ है।

सुबह से चला रहा ये सर्च ऑपरेशन खबर लिख जाने तक जारी था। बडगाम इलाके में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार पहले आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की और इसके बाद यह मुठभेड़ शुरू हुई। सुरक्षा बलों को पखेरपारा के फुल्तीपोरा इलाके में आतंकियों के मौजूदगी के इनपुट मिले थे जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर कर गहन तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान ग्रामीणों ने जमकर पत्थरबाजी भी की।

जिसके बाद खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर भागने का प्रयास किया। हालांकि सुरक्षा बलों ने भी आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान पखेरपोरा का पूरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजने लगा। इस ऑपरेशन में सेना की 10 गढ़वाल के साथ जम्मू-कश्मीर पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) शामिल है। इलाके में एहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवा को बाधित कर दिया गया है।

Related Post

डिजाइनर बेबी की वजह से खत्म हो सकती है मानव जाति, भविष्य के लिए है खतरनाक

Posted by - November 27, 2018 0
बीजिंग। चीन के एक रिसर्चर ने दावा किया है कि उन्होंने दुनिया का पहला जेनिटिकली मॉडिफाइड इंसानी भ्रूण अमेरिका से…

सऊदी अरब के शाही महल में बंदूकधारी ने दो गा‌र्ड्स की हत्‍या की

Posted by - October 8, 2017 0
महल के मुस्तैद सुरक्षाकर्मियों ने हमलावर को मार गिराया, एके-47 राइफल और तीन ग्रेनेड बरामद रियाद। सऊदी अरब के जेद्दा स्थित…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *