चंडीगढ़ गैंगरेप मामले में किरण खेर ने दिया विवादित बयान

39 0
  • अनुपम खेर की सांसद पत्नी बोलीं – ऑटो में दो मर्द थे, लड़की को नहीं बैठना चाहिए था

चंडीगढ़ : नगर सांसद किरण खेर ने एक बार फिर अपने बयान के चलते विवादों के घेरे में आ गई हैं। चंडीगढ़ गैंगरेप मामले पर गैर जिम्मेदाराना बयान देते हुए उन्होंने कहा कि लड़कियों को भी ध्यान रखना चाहिए, जब ऑटो में पहले से ही दो मर्द बैठे थे तो उसे उसमें नहीं बैठना चाहिए था।

सांसद प्रैस क्लब में मीट दी प्रैस कार्यक्रम के अवसर पर पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहीं थी। सांसद किरण खेर न कहा कि गैंगरेप पहले भी होते थे पर वो कहीं रिपोर्ट नहीं होते थे लेकिन आज महिलाएं बोल्ड हो गई हैं। ऑटो गैंगेरप मामले में किरण ने कहा कि मैं उस लड़की के बारे कहना चाहतीं हूं कि जब ऑटो में पहले से ही दो आदमी बैठे थे तो उसे ऑटो में नहीं बैठना चाहिए था। महिला आयोग की जरूरत होने के प्रश्न पर किरण ने कहा कि औरतों की देखभाल के लिए बहुत सोशल वैल्फेयर और वूमैन्स वैल्फेयर हैं, इसीलिए महिला आयोग की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि मेयर भी महिला है, सांसद भी महिला है और आपकी एस.एस.पी. भी महिला है तो महिलाओं को ज्यादा फिक्र करने की जरूरत नहीं है।

भाजपा पार्षद की ऑडियो क्लिप मामले की उच्चस्तरीय जांच हो 

वहीं एक सवाल के उत्तर में उन्होंने कहा कि वह हाल में निगम के पार्षद भरत कुमार के नाम से ऑडियो क्लिप वायरल हुई है, को लेकर कहा कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए, ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए। ऐसे किसी का नाम लेकर उसे बदनाम करना सही नहीं है। ऐसा तो कोई भी किसी को कभी भी बदनाम कर उसकी छवि को खराब कर सकता है। उन्होंने कहा कि यह गंभीर मामला है। किरण खेर ने कहा कि शहर में लड़कियों से छेडछाड़ की घटनाएं होना पुरानी बात है लेकिन गैंगरेप जैसी घटनाओं को रोकने के लिए लड़कों की सोच को लड़कियां के प्रति बदलने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि आज के दौर में इंसान इतना वहशी होता जा रहा है कि कब क्या कर दे, कुछ नहीं कहा जा सकता है। वहीं शहर में हाल ही में गैंगरेप के आरोपियों को चंडीगढ़ पुलिस की ओर से पकड़े जाने पर उनकी सराहना की। खेर ने शहर में ऑटो चालक द्वारा अपने दो सहयोगियों के साथ गैंगरेप वाले मामले पर कहा कि लड़कियों को भी ध्यान रखना चाहिए, जब ऑटो में पहले से ही दो मर्द बैठे थे तो उसे उसमें नहीं बैठना चाहिए था।

Related Post

दिल्‍ली में मेट्रो स्टेशन के अंदर महिला पत्रकार से छेड़खानी

Posted by - November 17, 2017 0
नई दिल्ली । महिला सुरक्षा को लेकर सरकार लाख दावा करे, लेकिन देश की राजधानी दिल्ली में महिलाएं सुरक्षित नहीं है।…

मुलायम से उनके घर पर मिले अखिलेश, अधिवेशन में आने का दिया न्‍योता

Posted by - September 28, 2017 0
लखनऊ विधानसभा चुनाव से ठीक पहले समाजवाटी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव और उनके बेटे अखिलेश यादव के बीच…

भगोड़े विजय माल्या के कर्ज का रिकॉर्ड वित्त मंत्रालय के पास नहीं

Posted by - February 7, 2018 0
सूचना के अधिकार के तहत मांगी गई जानकारी में वित्‍त मंत्रालय ने दिया हैरान करने वाला जवाब केंद्रीय सूचना आयोग…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *