दिल्‍ली में वैन में दम घुटने से 6 कैटरिंग कर्मियों की मौत

29 0
  • जलते तंदूर को वैन में रखने के बाद वैन बंद कर सो गए थे सभी कर्मचारी

नई दिल्‍ली। दिल्ली कैंट इलाके में एक शादी समारोह में गए छह कैटरिंग कर्मियों की दम घुटने से मौत हो गई। समारोह समाप्त होने के बाद सभी कर्मचारी कैटरिंग वैन में तंदूर जलाकर सो गए थे। मंगलवार दोपहर सुपरवाइजर निर्मल के आने के बाद घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे पुलिस को सूचना मिली कि केंद्रीय विद्यालय नंबर चार के परिसर में छह लोग कैटरिंग वैन में अचेत पड़े हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। वहां डॉक्टरों ने चार को मृत घोषित कर दिया, जबकि शाम करीब चार बजे इलाज के दौरान दो और लोगों ने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार, मरने वालों की शिनाख्त उत्तराखंड के रुद्रपुर निवासी अमित, पंकज, अनिल, नेपाल निवासी कमल और नांगलोई चंदन विहार निवासी दीपचंद व अवधलाल के रूप में हुई।

पुलिस ने बताया कि सभी विकासपुरी के गुरुप्रीत कैटरिंग के कर्मचारी थे। सोमवार रात कैंट के माल रोड पर शादी समारोह में काम करने के बाद सभी केंद्रीय विद्यालय चार के पास एक अन्य शादी समारोह में काम करने के लिए आए थे। काम खत्‍म होने के बाद देर रात वे वैन में सोने के लिए चले गए। ठंड की वजह से कर्मचारियों ने जलते हुए तंदूर को वैन में रख लिया औैर वैन को बंद कर लिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दम घुटने की वजह से सभी की मौत हुई है।

Read More : http://www.amarujala.com/delhi-ncr/crime/six-catering-workers-died-of-suffocation-in-van-due-to-this-mistake

Related Post

इस होटल में मेहमानों के पहुंचते ही डायनासोर करते हैं स्वागत, खाना भी करते हैं सर्व

Posted by - September 7, 2018 0
टोक्यो। अगर आप किसी होटल में खाना खाने के लिए पहुंचें और वहां अचानक आपके सामने डायनासोर आ जाए तो…

एनसीईआरटी पाठ्यक्रम के बाद अब यूपी के मदरसों में लागू होगा ड्रेस कोड

Posted by - July 3, 2018 0
लखनऊ। प्रदेश की योगी आदित्‍यनाथ सरकार मदरसों में सुधार पर लगातार जोर दे रही है। मदरसों में एनसीईआरटी पाठ्यक्रम लागू…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *