40 करोड़ की हेरोइन के साथ सेना का जवान गिरफ्तार

24 0

जम्मू। जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की सूचना पर गंग्याल पुलिस ने सेना के जवान को आठ किलोग्राम हेरोइन के साथ पकड़ लिया। आरोपी कश्मीर से नशे की खेप को लुधियाना (पंजाब) लेकर जा रहा था। उसकी पहचान मोहम्मद आलम निवासी राजौरी (जम्मू कश्मीर) के रूप में हुई।

जम्मू जोन के इंस्पेक्टर जरनल ऑफ पुलिस (आईजीपी) शिव दर्शन सिंह जम्वाल ने रविवार को पत्रकार वार्ता में इसकी जानकारी दी। आईजीपी ने कहा कि जवान से बरामद हेरोइन का अंतरराष्ट्रीय बाजार में मूल्य करीब 40 करोड़ रुपये है। आरोपी ने बताया है कि नशे की खेप वह सड़क मार्ग से लेकर जा रहा था कि कुंजवानी नाके पर उसे पुलिस टीम ने पकड़ लिया।मोहम्मद आलम सेना की 17 जम्मू कश्मीर लाइट इंफेंट्री (जैकलाई) में तैनात है। हालांकि जैकलाई की बटालियन जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में है, लेकिन इन दिनों उसकी तैनाती दिल्ली स्थित सैन्य मुख्यालय में थी। आलम का फिलहाल कोई आपराधिक रिकॉर्ड सामने नहीं आया है।

जम्मू पुलिस ने आलम से मिली जानकारियों को पंजाब पुलिस से साझा किया है, ताकि लुधियाना में जुड़े इस मामले के तार को जोड़ कर जांच को आगे बढ़ाया जा सके। आईजीपी ने दावा किया कि हेरोइन पर अफगानिस्तान की मुहर लगी है। आशंका है कि हेरोइन सीमापार पाकिस्तान से आई है। इस मामले में कुछ और लोगों की पुलिस तलाश कर रही है।

Related Post

चित्रकूट में वास्को डी गामा-पटना एक्सप्रेस पलटी, 3 की मौत

Posted by - November 24, 2017 0
चित्रकूट.उत्तर प्रदेश में वास्को डी गामा-पटना एक्सप्रेस शुक्रवार सुबह पटरी से उतर गई। यह हादसा सुबह करीब सवा चार बजे…

ललितपुर के एसडीएम ने अपने सरकारी आवास में खुद को रायफल से उड़ाया

Posted by - September 30, 2018 0
कानपुर। ललितपुर जिले के मड़ावरा के एसडीएम ने खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। एसडीएम हेमेंद्र कांडपाल ने रविवार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *