तेजप्रताप के फिर बिगड़े बोल, कहा-पीएम मोदी की खाल उधड़वा देंगे

43 0
  •   आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव की जेड प्‍लस सुरक्षा हटाए जाने से तिलमिलाए उनके बड़े पुत्र

पटना : बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव की Z+ सुरक्षा हटाए जाने से तिलमिलाए उनके बड़े पुत्र तथा बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने पीएम मोदी के खिलाफ ही विवादित बयान दे डाला। राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के पुत्र की शादी में तोड़फोड़ करने की धमकी देने के बाद अब उन्होंने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। तेज प्रताप ने कहा कि वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खाल उधड़वा देंगे।

आरजेडी चीफ लालू यादव की सिक्यॉरिटी में कटौती होने के सवाल पर उनके बेटे तेज प्रताप ने कहा कि वह प्रधानमंत्री मोदी की खाल उधड़वा देंगे। रिपोर्टर के सवालों का जवाब देते हुए तेज प्रताप ने कहा, ‘हम लोगों का आए दिन कार्यक्रमों में आना-जाना लगा रहता है। लालू जी भी विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेते ही रहते हैं। ऐसे में सिक्यॉरिटी वापस लेना मर्डर कराने की साजिश रची जा रही है। हम इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे और नरेंद्र मोदी जी की खाल उधड़वा देंगे।
बता दें कि केंद्र सरकार ने लालू की सुरक्षा श्रेणी ‘जेड प्लस’ से घटाकर ‘जेड’ कर दी है। लालू की सुरक्षा में तैनात नैशनल सिक्यॉरिटी गार्ड (एनएसजी) के कमांडोज भी वापस बुला लिए गए हैं। लालू के अलावा हम पार्टी के नेता जीतन राम मांझी के तथा जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव समेत देश के कुल आठ वीवीआईपी नेताओं की सुरक्षा में कटौती की गई है। इसी साल जुलाई में केंद्र सरकार ने लालू यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी को पटना एयरपोर्ट पर मिलने वाली विशेष सुविधा को समाप्त कर दिया था।

Related Post

डॉलर के मुकाबले रुपये की हालत ही खस्ता नहीं, अन्य देशों की मुद्राओं का ये हुआ हाल

Posted by - September 4, 2018 0
नई दिल्ली। तुर्की में मुद्रा संकट और ईरान परमाणु डील से अमेरिका के हटने की दो वजहों से भारत में…

हिंदुत्व की राजनीति भारत के वैश्विक शक्ति बनने में बाधक

Posted by - January 12, 2018 0
पूर्व चीफ जस्टिस जगदीश सिंह खेहर बोले – सांप्रदायिक मानसिकता प्रदर्शित करना भारत के हित में नहीं नई दिल्ली। पूर्व प्रधान…

चीन में इंडियन करेंसी छपने के चीनी मीडिया के दावे को भारत सरकार ने बताया निराधार

Posted by - August 14, 2018 0
नई दिल्ली। चीन में भारतीय करेंसी छापे जाने की खबर को केंद्र सरकार ने निराधार और गलत बताया है। सरकार ने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *